नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर एयरपोर्ट के लिए 73 प्रतिशत किसानों ने अधिग्रहण की सहमति दी, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह कर रहे सम्पर्क

1 min read

 

-जेवर के किसानों ने एक बार फिर लिखा इतिहास

-जेवर के किसानों ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के विकास की लिखी इबारत

जेवर, 21 अक्टूबर।

जेवर में बनने वाले नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के द्वितीय चरण के भूमि अधिग्रहण का आँकड़ा 21 अक्टूबर 2022 को 73 फ़ीसदी पहुंच गया है, जिसके बाद अब द्वितीय चरण के भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया का रास्ता साफ हो गया है।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम कुरैव के माजरा नगला जहानु में किसानों के बीच पहुंचे। जहां लगभग सैकड़ों किसानों ने सामूहिक रूप से अपनी जमीनों की सहमति जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह को सौंपी।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने उपस्थित किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी किसान धन्यवाद के पात्र हैं। आपने अपनी जमीनों की सहमति देकर, उत्तर प्रदेश के विकास के लिए एक इबारत लिखी है। जेवर ने आज दुनिया में अपनी एक अलग पहचान स्थापित की है और यह पहचान सिर्फ और सिर्फ मेरे जेवर क्षेत्र के किसान भाइयों की बदौलत मिली है।
जैसा की विदित ही है कि लखनऊ में प्रदेश के मुखिया माननीय योगी आदित्यनाथ जी से दिनांक 12 अक्टूबर 2022 को विधायक धीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में मिलने के बाद जेवर के किसानों ने अपनी जमीनों की सहमति देनी प्रारंभ कर दी थी और लगभग 01 सप्ताह में ही यह आंकड़ा 70 फ़ीसदी से भी अधिक पहुंच गया है।
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम कुरैव के मजरा नगला जहानु का दौरा किया तथा लगभग सैकड़ों किसानों ने सामूहिक रूप से अपनी जमीनों की सहमति के पत्र जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह को सौंपा।
इस मौके पर उपजिलाधिकारी जेवर श्री अभय सिंह व अपर जिलाधिकारी श्री बलराम सिंह आदि भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 2,527 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.