नोएडा खबर

खबर सच के साथ

मतलब की बात : छठ पर्व पर नोएडा-ग्रेटर नोएडा में कई जगह होगा ट्रैफिक डायवर्जन

1 min read

नोएडा, 28 अक्टूबर।

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कालिंदी कुंज मार्ग और हिंडन पुल कुलेसरा पर ट्रैफिक को लेकर 30 और 31 अक्टूबर को जरूरत के हिसाब से भारी वाहनों की ट्रैफिक डायवर्जन का प्लान तैयार किया है। 30 अक्टूबर की शाम और 31 अक्टूबर की सुबह को भारी जाम की आशंका के चलते हुए ट्रेफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार छठ पूजा के अवसर पर महामाया पलाई ओवर से सरिता विहार होकर दिल्ली जाने वाले कालिन्दी कुंज मार्ग तथा हिन्डन पुल कुलेशरा पर दिनाक 30.10.2022 से 31.10.2022 तक भारी वाहनों का आवश्यकतानुसार डायवर्जन किया जायेगा तथा आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जा सकता है।

1-ग्रेटर नोएडा की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को चरखा गोलचक्कर से डायवर्जन किया जायेगा, जो डीएनडी, चिल्ला होकर दिल्ली जा सकेगा तथा आवश्यकता पडने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जायेगा।

2-महामाया पलाई ओवर के ऊपर सेक्टर 37 की तरफ से आने वाले मार्ग पर आवश्यकता पड़ने पर भारी वाहनों का डायवर्जन फ्लाई ओवर समाप्ति पर गऊशाला गोलचक्कर से चरखा गोलचक्कर की ओर किया जायेगा तथा आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जायेगा।

3-हिन्डन कुलेशरा पर सूरजपुर की ओर से फेस-2 जाने वाला भारी यातायात आवश्यकता पड़ने पर कच्ची सडक तिराहा से किसान चौक की ओर डायवर्ट किया जायेगा तथा आवश्यकता पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जायेगा।

4-यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

5- कृपया असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करे।

 13,088 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.