नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा पहुंचे कांग्रेस के पश्चिमी यूपी के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी, हुआ स्वागत

1 min read

नोएडा, 9 नवम्बर।

कांग्रेस पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री श्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी का कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक व अनिल यादव के सेक्टर 62 रसूलपुर नवादा स्थित आवास पर आगमन हुआ ।
कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए। इसके बाद वे सेक्टर 52 स्थित पूर्व महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव के निवास पर भी गए।
नसीमुद्दीन सिद्दिकी प्रांतीय अध्यक्ष बनने के बाद पश्चिम उत्तर प्रदेश के दौरे पर निकले हैं । उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी ने एकजुट हो कर प्रदेश में कांग्रेस को और नोएडा में पंखुड़ी पाठक को मज़बूत करना है। मैं अपनी बहन के यहाँ खाना खाने आया था जिसकी जानकारी कुछ घंटे पहले ही इन्हें दी गयी लेकिन इतनी संख्या में लोगों का एकत्रित होना और काफ़ी लोगों का कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित होना साबित करता है कि कांग्रेस का ग्राफ़ लगातार बढ़ रहा है
कांग्रेस की सोशल मीडिया अध्यक्ष और नोएडा प्रत्याशी रही पंखुड़ी पाठक ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि नेतृत्व ने हमें नसीमुद्दीन जी के रूप में एक अनुभवी प्रांतीय अध्यक्ष दिए हैं जिससे कि पार्टी को बल मिलेगा ।
प्रांतीय अध्यक्ष की उपस्थिति में अनूप सिंह, जय सिंह, रजत सक्सेना, देवाशीष, अनिल यादव, डा नसीम, छोटे यादव ने अपने साथियों सहित पार्टी का दामन थामा।
कार्यक्रम का संचालन अनिल यादव ने किया व कार्यक्रम के समापन की घोषणा महानगर अध्यक्ष राम कुमार तंवर ने की।

इस मौके पर फिरे सिंह नागर, चरण सिंह यादव, उदयवीर यादव, अनुपम ओबरोय, गगन दीप कौर, ऊषा, तेजिंदर नागर, रवि माथुर, अमन भारद्वाज, नवीन यादव,पवन शर्मा, विनोद पांडेय, चाँद मोहम्मद, मोहम्मद रफ़ी, रोहित सपरा, राणा जी, प्रथम, रमेश यादव,बबलू यादव, सुभाष यादव, अजय पहलवान, कपिल भाटी, राम सिंह प्रधान, हेम नागर,
वाल्मीकि प्रधान, विनोद यादव, राम जी, हर गोविंद, रिज़वान चौधरी, सोनू प्रधान, जितेंद्र चौधरी समेत सैकड़ों लोग शामिल हुए।

 

 3,904 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.