नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा विधायक पंकज सिंह का “मिशन गांव”, 10 किलोमीटर चले पैदल, पेड़ के नीचे जनपंचायत

1 min read

 

नोएडा, 23 दिसम्बर।

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने अब अपना अगला मिशन गाँव की ख़ुशहाली और समृद्धि की तरफ़ बना लिया है। जिसके चलते शुक्रवार को उन्होंने 3 गांवों सुल्तानपुर, गेझा और निठारी का भ्रमण और पद यात्रा कर वहाँ की समस्याओं का संज्ञान लिया और उन्होंने पूर्ण प्राथमिकता के साथ सुलझाने का काम शुरू कर दिया है।

सबसे पहले वो ग्राम-सुल्तानपुर पहुँचे और वहाँ पर लोगो से जनसंवाद किया। गाँव में उप स्वास्थ्य केंद्र, उच्च प्राथमिक विद्यालय, खेल मैदान, सामुदायिक केंद्र, गाँव की सड़कों, सीवर, नाली आदि की व्यवस्थाओं का नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ लगभग 4 की.मी. तक पैदल ग्राम का भ्रमण किया साथ समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द करने को अधिकारियों को कहा।
उसके बाद गेझा गाँव में 3.5 किमी॰ स्थानीय लोंगो के साथ पैदल भ्रमण कर विकास कार्यों का निरीक्षण किया व समस्याओं को सुना तथा मौक़े पर उपस्थित प्राधिकरण के अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही करने को कहा।
निठारी गाँव में बारात घर, खेल मैदान साथ ही गाँव की सड़क और नालियों का लगभग 3 की.मी. तक पैदल ग्राम का भ्रमण कर निरक्षण किया साथ ही अधिकारियों से समस्याओं का निस्तारण करने को कहा।

विधायक पंकज सिंह ने सभी गाँव वालों को ये विश्वास दिलाया की समस्याओं का निस्तारण अधिकारियों के मदद से जल्द से जल्द होगा।

 5,537 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.