नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 26 दिसम्बर।

भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर ने सोमवार को कैंप कार्यालय सेक्टर 122 पर अटल भाषण प्रतियोगिता के उपलक्ष्य में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया।
प्रेस कॉन्फ्रेंस को मुख्य अतिथि भाजयुमो प्रदेश मंत्री श्री अमल खटीक जी, भाजयुमो जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव, जिला महामंत्री मोहित शर्मा, अनुज प्रधान, जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मिश्रा ने संबोधित किया।
प्रेस कांफ्रेंस का सफलतापूर्वक संचालन भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मिश्रा ने किया।
भारत रत्न स्वर्गीय श्री अटल बिहारी बाजपेई जी की जयंती मनाने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा “भाजयुमो अटल डिबेट क्लब” का शुभारंभ करेगा।
जनमानस से संवाद करने के लिए अटल जी की अविश्वसनीय वाकपटुता देश के लिए एक प्रेरणा स्रोत रही है और भारतीय जनता युवा मोर्चा “अटल डिबेटिंग क्लब” के माध्यम से उनका सम्मान करने का प्रयास करेगा।।
भारतीय जनता पार्टी 27 दिसंबर को नोएडा में डीएमई ( दिल्ली मेट्रोपोलिटन एजुकेशन) कॉलेज सेक्टर 62 में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन कर रही है। इस प्रतियोगिता में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले विजेताओं को क्षेत्र में भाषण प्रतियोगिता में भागीदार बनने का अवसर प्राप्त होगा, क्षेत्र में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले विजेताओं को लखनऊ में प्रदेश के सभी क्षेत्र के विजेताओं के साथ भाषण प्रतियोगिता में भागीदार बनने का अवसर प्राप्त होगा तथा प्रदेश में संपन्न होने वाली भाषण प्रतियोगिता में प्रथम तीन स्थान निश्चित करने वाले प्रतियोगियों को वरीयता के अनुसार विजेता घोषित किया जाएगा।
18 से 35 वर्ष की आयु का कोई भी व्यक्ति इस भाषण प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकता है।प्रतियोगिता में केवल व्यक्तिगत भागीदारी ही स्वीकार की जाएगी। उम्मीदवारों का मूल्यांकन कुल 50 अंकों के आधार पर किया जाएगा।
परीक्षक कमेटी में भारतीय जनता युवा मोर्चा के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं जिले में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी सम्मिलित रहेंगे।
प्रतिभागियों को 4 विषयों में से किसी एक विषय को चुनकर बोलना होगा।
1)श्री नरेंद्र मोदी जी का डिजिटल इंडिया गुड गवर्नेंस पर जोर देता है।
2) भारत 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर है।
3) समय की मांग: मुफ्त खोरी की राजनीति से विकास की राजनीति की ओर स्थानांतरण।
4) श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार का ध्यान युवाओं को सशक्त बनाने पर केंद्रित है।
प्रतिभागी उपरोक्त 4 में से किसी भी विषय को चुन सकते हैं।

अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को निम्नलिखित पुरस्कार मिलेंगे:
सहभागिता प्रमाण पत्र, भाजयुमो सुशासन यात्रा के लिए नामांकन, भाजयुमो उन्नत प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने का अवसर, देशभर में भाजयुमो आयोजनों में बोलने का निमंत्रण, भाजयुमो द्वारा विश्वविद्यालय परिचर्चा में बोलने का निमंत्रण, स्थानीय चुनाव प्रचार में बोलने का अवसर, अटल डिबेटिंग क्लब की सदस्यता।।
कार्यक्रम में भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष नवीन मिश्रा, नरेंद्र जोगी,सुशील कुमार, निशु जोगी ,विक्की इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे

 45,798 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.