नोएडा खबर

खबर सच के साथ

16 साल के किशोर की हत्या मामूली सी बात पर हुई थी, अभियुक्त गिरफ्तार, जुर्म कबूला

1 min read

नोएडा, 14 जनवरी।

थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस ने 16 वर्षीय लडके की हत्या करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर घटना मे प्रयुक्त अवैध चाकू बरामद किया है।पुलिस मीडिया सेल के अनुसार 12/13.01.2023 की रात्रि में वादी मुकदमा श्री मोहन लाल कठेरिया पुत्र श्री भिखारी लाल निवासी ग्राम बराकेशव, थाना नबाबगंज, जिला फर्रुखाबाद वर्तमान निवासी महेन्द्र यादव का मकान, ग्राम सर्फाबाद, सेक्टर-73, नोएडा, थाना सेक्टर-113, नोएडा द्वारा थाना सेक्टर-113, नोएडा पर सूचना दी गई थी कि उनके 16 वर्षीय पुत्र दीपक की नाम पता अज्ञात लडके द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है इस सूचना पर थाना सेक्टर-113 नोएडा पर मु0अ0सं0 014/2023 धारा 302 भादवि बनाम नाम पता अज्ञात के विरूद्ध पंजीकृत हुआ था।

थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस द्वारा मुकदमा उपरोक्त मे विवेचना के दौरान प्रकाश मे आये अभियुक्त अंकित पुत्र हेमपाल निवासी-ग्राम सहावर, थाना बिसौली, जनपद बदायूँ वर्तमान पता पप्पू यादव का मकान सर्फाबाद थाना सेक्टर-113 नोएडा गौतमबुद्धनगर जो कि हत्या की घटना के बाद फरार होकर अपने मूल निवास ग्राम सहावर, थाना बिसोली, बदायुँ के जगंलो में छिप गया था जिसे थाना सेक्टर-113 पुलिस द्वारा ग्राम सहावर, जनपद बदायूँ के जंगलो से दिनांक 13.01.2023 को गिरफ्तार कर लाया गया। अभियुक्त से की गयी विस्तृत पूछताछ में अभियुक्त ने जुर्म का कबूल करते हुए घटना में प्रयुक्त चाकू (आलाकत्ल) को अपने किराये के कमरे पप्पू यादव का मकान ग्राम सर्फाबाद में छिपाकर रखना बताया गया। अभियुक्त अंकित उपरोक्त की निशादेही पर खून में सने आलाकत्ल अवैध चाकू को बरामद किया गया तथा बरामदगी के आधार पर उपरोक्त अभियोग में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की भी बढोतरी की गयी।

मामूली बात पर ही मर्डर

वादी मुकदमा श्री मोहन लाल का परिवार पिछले करीब 14 वर्षो से महेन्द्र सिंह यादव के मकान, सर्फाबाद, थाना क्षेत्र सेक्टर-113 नोएडा में रहता है जिनका मझला बेटा दीपक उम्र 16 वर्ष दिनांक 08.01.2023 को अपने दोस्तो के साथ रास्ते से गुजर रहा था उसी दौरान अंकित पुत्र हेमपाल कागज पर मोबाइल नंबर लिख रहा था तभी एक लडकी रास्ते से गुजरी तो दीपक को लगा कि अंकित उस लडकी को नंबर लिखकर दे रहा है दीपक ने अंकित से कहा कि वह लडकी को नंबर क्यो दे रहा है इसी बात पर दोनों की बहस हो गयी जिससे अंकित ने दीपक से रंजिश मानते हुये उसे मारने की योजना बना ली। दिनांक 13.01.2023 को अंकित मौके की तलाश में शाम के समय दीपक के घर के पास जल रही आग के पास हाथ सेक रहा था उसी दौरान दीपक अपनी साइकिल से अपने घर की तरफ जाता देख अभियुक्त अंकित द्वारा दीपक का पीछा कर उसके पेट में चाकू घोप दिया गया। परिजनों द्वारा घायल दीपक को जिला अस्पताल सेक्टर-30 नोएडा ले जाया गया परन्तु चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया जिसपर मृतक के पिता वादी श्री मोहनलाल उपरोक्त की सूचना पर मु0अ0सं0-14/23 धारा 302 भादवि पंजीकृत हुआ।

 3,831 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.