नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा के किसान आंदोलन में कभी भी आ सकते हैं अखिलेश यादव, रालोद की भी नजर

1 min read

-किसान सभा की अगुवाई में ग्रेनो प्राधिकरण पर आंदोलनरत किसान महापंचायत की घोषणा की तैयारी में

ग्रेटर नोएडा, 18 जून।

किसानों के कई मुद्दों/ मांगों को लेकर अखिल भारतीय किसान सभा की अगुवाई में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर किसानों का धरना आज 55 वें दिन भी जोर-शोर के साथ जारी रहा।

धरने को कई संगठनों/ राजनीतिक दलों के नेताओं ने संबोधित किया और बेकसूर किसानों को जेल में बंद करने के लिए प्रदेश सरकार, जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की कड़ी निंदा किया और जिला प्रशासन सरकार को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि यदि शीघ्र गिरफ्तार किसानों को रिहा नहीं किया गया तो आंदोलन स्थल पर बड़ी महापंचायत बुलाकर बड़े संघर्ष का शंखनाद किया जाएगा।

धरने पर आजाद समाज पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट रविंदर भाटी अपनी पूरी टीम के काफिले के साथ धरने पर पहुंचे और कहा कि हम शीघ्र अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ प्राधिकरण की तालाबंदी करने के लिए प्राधिकरण पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे जिसकी एक-दो दिन के अंदर तारीख की घोषणा कर दी जाएगी।
धरने को राष्ट्रीय एकता संघ के संयोजक अजय आर्य, भारतीय वीर दल के विजय पाल जी, किसान सभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पूर्व विधायक कृष्णा प्रसाद, केंद्रीय कमेटी सदस्य मनोज कुमार, सीटू गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, किसान नेता नरेंद्र भाटी, मास्टर रणबीर सिंह, हरेंद्र खारी, सुनील फौजी, यतेंद्र मैनेजर, सत्तू घंगोला, सतपाल, टीकम नगर, सुशील प्रधान, अजय पाल भाटी, राजेश प्रधान, जगबीर नंबरदार, संदीप भाटी, अजय सिंह, जोगिंदर सिंह, मनोज भाटी, बिजेंद्र नागर, प्रकाश प्रधान, धीरज नागर आदि ने संबोधित किया।
धरने की अध्यक्षता रंगीलाल और संचालन सतीश यादव ने किया। किसान सभा गौतम बुध नगर जिला कमेटी के नेता मास्टर रणबीर सिंह ने बताया कि 19 जून को राष्ट्रीय लोकदल के 5 विधायकों के साथ राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी का प्रतिनिधिमंडल धरने पर पहुंच रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि एक दो दिन के अंदर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव जी की धरने में पहुंचने की तारीख मिल जाएगी।

 5,415 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.