नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल ने बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों की समीक्षा की

1 min read

नोएडा, 14 जुलाई।

राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने शुक्रवार को पूरे दिन नोएडा में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया और उन्होंने वहां की जनता को राहत देने के लिए चल रहे बचाव कार्यों की समीक्षा की। बाढ़ से पीड़ित लोग और गौशाला की मदद के लिए उन्होंने विधायक पंकज सिंह के साथ पूरे क्षेत्र का मुआयना किया।

उन्होंने प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों के साथ व्यक्तिगत बातचीत की और उनके आपातकालीन आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए उनकी मदद करने के लिए पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने बताया कि बाढ़ को काबू में करने के लिए सभी संभावित कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “हम सभी संसाधनों को इस आपदा का असर कम करने और बचाव कार्य में लगा रहे हैं। हम लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए इस संघर्ष में जुटे हुए हैं। इसे हम लगातार जारी रखेंगे ताकि हम इस कठिन समय में अपने साथी गौतम बुद्ध नगर के वासियों का साथ दे सकें।”

नगला बाजितपुर समेत 10 गावों में एक सरकारी कैंप भी स्थापित किया गया है, जहां बाढ़ प्रभावित लोगों को आवास और सामाजिक सहायता प्रदान की जा रही है। गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने वहां के लोगों से मिलकर यह जानने का प्रयास किया कि उन्हें किसी तरह की समस्या तो नहीं हो रही है। लोगों ने बताया कि उनके मवेशी अभी भी बाढ़ में फंसे हुए हैं। समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र जी ने इस मुद्दे को संयुक्त रूप से समाधान करने के लिए कार्यसमूह को निर्देशित किया है, जिससे लोगों की समस्या का हल निकाला जा सके।

साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने नोएडा के सेक्टर 135 में गौशाला के नजदीक, सुबह से बाढ़ के कारण विस्थापित हुए करीब 600 लोगों के साथ – साथ पशुओं को रेस्क्यू कर रहे सरकारी कर्मचारियों, स्वयंसेवकों और स्थानीय लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था भी कराई।

यह महत्वपूर्ण कदम नोएडा के नागरिकों के लिए एक प्रशंसनीय पहल है और इससे सामान्य बातचीत में नई ऊर्जा का संचार होगा।

 9,289 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.