नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा में भाजपा नेताओं का टिफिन लंच, मोदी सरकार के 9 साल पर चर्चा

1 min read

– इसका उद्देश्य नए लोगों को जोड़कर पार्टी को और मजबूत करना: संसद डॉ महेश शर्मा

नोएडा, 17 जुलाई।

नोएडा भाजपा द्वारा महाराणा प्रताप मण्डल के सेक्टर 34, अग्रवाल सेवा संदन में सोमवार को टिफ़िन लंच का आयोजन किया गया। नोएडा विधान सभा क्षेत्र के ज़िला पदाधिकारी, मंडलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने अपने घर से टिफिन में भोजन लाये और सबने एक साथ मिलाकर लंच किया। इस मौक़े पर सांसद डॉ महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह भी मौजूद रहे। सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा भाजपा संगठन में कार्यकर्ता को सम्मान मिलता है कार्यकर्ता ही संगठन की मजबूती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल में विभिन्न उपलब्धि की गई। देश ने विश्व पटल पर अपनी साख बनाई गई है जिसको अब हम सभी को हर कौने में पहुँचाना है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

विधायक पंकज सिंह ने भी कहा आज इतनी बड़ी-बड़ी योजनाएं जो मोदी सरकार चला रही हैं, जिसके चलते आज गरीबों को इन योजनाओं से सहारा मिला है। इस तरफ़ की टिफ़िन बैठक जो हम आगे अपने मंडलों में भी करनी है उसके माध्यम से सरकार की योजनाओं को लेकर जनता को हम कैसे जागरूक किया जाये इस पर भी चर्चा करनी चाहिए ताकि हर बूथ तक सरकार के सफल 9 वर्ष का कार्य पहुँचे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता नोएडा ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने की साथ ही उन्होंने बताया कि इस तरह के टिफ़िन लंच आगे भी सभी मंडलों में आयोजित होते रहेंगे। इस टिफ़िन लंच के माध्यम से हम सभी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे और उनके मन की बात भी करेंगे। साथ ही सरकार द्वारा किए गये सभी विषयों पर चर्चा भी होती रहेगी।

इसके बाद टिफ़िन लंच में सभी ने एक साथ भोजन किया और चर्चा भी की। कार्यक्रम में राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गोपाल अग्रवाल, श्री नबाब सिंह नागर, श्रीमती बिमला बाथम, महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, चंदगिराम यादव, डिम्पल आनंद, गोपाल गौड़, अशोक मिश्रा, कल्लू सिंह, लोकेश कश्यप, बबलू यादव, पंकज झा, सूरजपाल राणा, गिरीश कोटनाला, गिरजा सिंह, तन्मय शंकर, उमेश यादव, प्रमोद बहल, एस पी चमोली, रवि यादव, अहसान ख़ान, गौतम शर्मा, शारदा चतुर्वेदी, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 6,929 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.