नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 6 अगस्त।

लक्ष्मी नारायण मंदिर, सेक्टर 56, नोएडा में रविवार को एक निःशुल्क कैंसर संबंधित जाँच शिविर का  आयोजन किया गया। यह शिविर प्रातः 10 बजे से शाम 4 बजे तक मंदिर परिषद में धर्मशिला कैंसर अस्पताल के विशेषज्ञों द्वारा मैमोग्राम – पैप स्मीयर – सिर और गर्दन के कैंसर का पता लगाना , रक्त शर्करा ( ब्लड सुगर) व रक्तचाप (ब्लड प्रेशर) का परीक्षण किया गया। इसमें 45 से अधिक महिलाओं ने आकर अपनी जाँच कराई जिसमें सिर्फ़ मैमोग्राम की ही जाँच 20 महिलाओं ने व पेप स्मीयर की जाँच 25 महिलाओं ने कराई।

मंदिर कमिटी धर्मशिला कैंसर हॉस्पिटल के समस्त ‘डॉक्टर्स व टेक्निशियन’ का हृदय से अभिनंदन करता है और श्रीमती अमन खन्ना, डॉक्टर सुनीता जेटली, राजीव अजमानी जी व अन्य सहयोगियों का भी पूर्ण सहयोग देने के लिए अभिनंदन करती है।

मंदिर कमेटी के सदस्य ओ पी गोयल , जे एम सेठ , जी के बंसल, आर के भट्ट, हरीश सभरवाल, इंद्र पाल खांडपुर, संजीव बांधा, आदि ने इसको सफल बनाने में इस मुहिम में उपस्थित रहकर व पूर्ण व्यवस्था को सम्भालकर सबकी सुविधा का विशेष ध्यान रखा। यह कार्यक्रम मंदिर कमेटी के सदस्य व इसके प्रोजेक्ट डायरेक्टर अशोक गुप्ता के निर्देशन में सफलता पूर्ण संपन्न हुआ।

 

 15,281 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.