नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा में किसान आंदोलन की नई रणनीति, 22 अगस्त को रोजगार के मुद्दे पर धरना-प्रदर्शन करेंगे युवा

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 18 अगस्त।

ग्रेटर नोएडा में चल रहे किसान सभा के आंदोलन की नई रणनीति के तहत 22 अगस्त को क्षेत्र के नौजवान बेरोजगारी के मुद्दे पर जुलूस निकालकर धरना प्रदर्शन करेंगे। क्षेत्र के नौजवान 22 अगस्त को बड़ी संख्या में रोजगार के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

इस संबंध में किसान सभा की जिला एक्शन कमेटी ने मीटिंग कर निर्णय लिया है साथ ही जिला एक्शन कमेटी ने आंदोलन को तेज करने का निर्णय लिया है। प्राधिकरण अधिकारियों की ओर से 10% आबादी प्लाट के मुद्दे सहित अन्य सभी चार बड़े मुद्दों को जल्दी ही हल करने का आश्वासन दिया है जिस पर एक बैठक सांसद सुरेंद्र नागर जी और धीरेंद्र सिंह विधायक को शामिल कर की जानी है इस संबंध में प्राधिकरण अधिकारी जल्दी ही कोई तारीख किसान सभा के पदाधिकारियों को बताएंगे।

आज धरने की अध्यक्षता श्रीमती संतोष भाटी ने की संचालन सतीश यादव ने किया। धरने को संबोधित करते हुए किसान सभा के प्रवक्ता डॉ रुपेश वर्मा ने कहा कि आंदोलन जन आंदोलन में तब्दील हो चुका है हजारों की संख्या में रोज किसान धरने पर आ रहे हैं महिलाओं की भागीदारी के लिए लिहाज से धरना ऐतिहासिक है भूमिहीनों की जिला स्तरीय कमेटी भूमिहीनों को संगठित करने का कार्य कर रही है किसान सभा की जिला यूथ कमिटी के अध्यक्ष शिशांत भाटी ने कहा कि नौजवानों की टीम पूरे क्षेत्र में घूम कर 22 तारीख के आंदोलन की तैयारी में जुटी है रोजगार की नीति बनवाकर ही दम लेंगे।

किसान सभा के संयोजक वीर सिंह नागर ने कहा लड़ाई जीत कर ही आंदोलन खत्म होगा। आज धरने को सुनील फौजी जगबीर नंबरदार निरंकार प्रधान जगदीश नंबरदार अजय चौधरी मोनू मुखिया करण सिंह नागर सुंदर सुशील ब्रह्मपाल सूबेदार नरेंद्र भाटी संजय नागर नेतराम भाटी राजू पल्ला कृष्ण ओमवीर त्यागी गबरी मुखिया सुरेश यादव सुरेंद्र यादव मुकुल यादव मोहित यादव ने संबोधित किया जोगेंद्री पूनम भाटी गीता भाटी रीना भाटी रमा नागर वंदना नागर प्रेमवती फूलवती एवं सैकड़ो किसान धरना स्थल पर उपस्थित रहे।

 10,401 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.