नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा में नाबालिग से की दरिंदगी, पुलिस के शिकंजे से भागने की कोशिश के दौरान मुठभेड़ में लगी गोली

1 min read

नोएडा, 21 सितंबर।

सिलारपुर गांव में एक छह वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी और थाना सेक्टर-39 पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में आरोपी को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया। वह पुलिस की कस्टडी से भागने की कोशिश में था। उसने सब इंस्पेक्टर से उसकी पिस्टल छीन कर हमला करने की कोशिश की थी।

एडीसीपी नोएडा शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि 21.9.2023 को थाना सेक्टर-39 पुलिस द्वारा मु0अ0सं0 647/23 धारा 376 भादवि 5/6 पॉक्सो अधिनियम से संबंधित अभियुक्त सौरभ पुत्र छत्रपाल निवासी ग्राम बलीपुर गढी, थाना कम्पिल, जिला फर्रूखाबाद वर्तमान निवासी सलारपुर को मेडिकल परीक्षण के बाद जिला अस्पताल सेक्टर-30 से घटनास्थल ग्राम सलारपुर में घटना से संबंधित कपड़ा बरामद करने हेतु ले जाया गया था।

कपड़ा बरामद करने के पश्चात लौटते समय सेक्टर-42 के पास अचानक गाड़ी में हवा निकलने की आवाज आई जिसपर पुलिस पार्टी द्वारा नीचे उतारकर गाड़ी को चेक किया गया। तभी मौका पाकर अभियुक्त सौरभ द्वारा उ0नि0 अजीत सिंह की पिस्टल छीनकर अभिरक्षा से भागने की कोशिश की गयी तथा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फॉयर किया गया। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु की गयी जवाबी फायरिंग में अभियुक्त सौरभ के पैर में गोली लगी है एवं अभियुक्त से छीनी गई पिस्टल बरामद कर ली गई है। अभियुक्त को घायल अवस्था में इलाज हेतु जिला अस्पताल में ले जाया गया है। प्रकरण के सम्बन्ध में अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

 5,838 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.