नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्ध नगर : किसान सभा ने ग्वालियर में प्रदर्शनकारियों के दमन के विरोध में जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया

1 min read

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर।

किसान सभा की नवनिर्वाचित कमेटी के नेतृत्व में किसानों ने ग्वालियर में प्रदर्शनकारियों के ऊपर हुए दमन के विरोध में रविवार को जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया। आज किसान सभा गौतम बुद्ध नगर के सैकड़ो लोग जंतर मंतर पर ग्वालियर में प्रदर्शन कार्यों पर हुए पुलिस के अत्याचारों के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंचे।

तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह 9:00 बजे परी चौक से किसान सभा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसानों ने जंतर मंतर के लिए कूच किया। जंतर मंतर पर ग्वालियर में 25 सितंबर को हुए प्रदर्शन के बाद प्रदर्शनकारियों पर फर्जी मुकदमे और जेल भेजने का कार्य किया गया है। अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला किया गया है।

इसके विरोध में आज जंतर मंतर पर बहुत सारे संगठनों का प्रदर्शन हुआ हजारों प्रदर्शन कार्यों को जंतर मंतर पर संबोधित करते हुए किसान सभा गौतम बुद्ध नगर के अध्यक्ष डॉ रुपेश वर्मा ने कहा कि भाजपा एंटी सिस्टम पार्टी है जिसका सामाजिक न्याय संविधान अभिव्यक्ति की आजादी में कोई विश्वास नहीं है इसीलिए ग्वालियर में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने फर्जी मुकदमे दर्ज किए हैं। प्रदर्शनकारियों के सिर पर इनाम घोषित किए हैं और सैकड़ो की संख्या में प्रदर्शन कार्यों को जेल में बंद किया है। इतना ही नहीं सरकार उत्पीड़ित जनता के सभी तत्वों का दमन कर रही है।

ताज़ा कड़ी में जनता की आवाज उठाने वाले मीडिया कर्मियों के ऊपर आतंकवाद की धाराएं लगाकर मुकदमे दर्ज कर जेल भेजने का कार्य किया जा रहा है और यह संदेश साथ तौर पर दिया जा रहा है की जो भी पत्रकार अथवा जनवादी व्यक्ति जनता के पक्ष में बोलेगा उसकी जगह जेल में है किसान सभा के महासचिव जगदीश नंबरदार सचिव संदीप भाटी, अजय पाल भाटी, दुष्यंत, सुरेंद्र भाटी, अशोक भाटी, उपाध्यक्ष गवरी मुखिया, राकेश पप्पू ठेकेदार, सुधीर भाटी, सतीश यादव, सुरेंद्र यादव, निरंकार प्रधान, शिशांत, मनवीर भाटी, खानपुर, जितेंद्र भाटी, अजय पाल भाटी, मोनू मुखिया, नरेश नागर ओमवीर नागर करतार नागर सुशील सुनपुरा डॉ विक्रम प्रशांत भाटी गौरव यादव मोहित नागर अजब सिंह नेताजी विनोद सरपंच और सैकड़ो किसान सभा के कार्यकर्ता शामिल रहे।

 1,429 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.