नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 4 नवम्बर।

नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ लोकेश एम ने शुक्रवार को सैक्टर-29 ब्रहमपुत्रा मार्किट का निरीक्षण किया। उस समय ब्रहमपुत्रा मार्किट के निरीक्षण में मार्किट के रेनोवेशन का कार्य प्रगतिरत पाया गया। निरीक्षण के दौरान मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा सम्बंधित अधिकारियों को महत्वपूर्ण निर्देश दिये गये।

1. समस्त ब्रहमपुत्रा मार्किट के इंटीरियर का आगणन गठित कर सम्पूर्ण मार्किट के इंटीरियर का कार्य मार्च 2024 तक पूर्ण कराया जाये ।

2. ब्रहमपुत्रा मार्किट में प्रथम तल पर खाली पड़े रेलवे रिर्जवेशन आफिस को बेंकेट के रूप में विकसित किया जाये, ताकि जन सामान्य द्वारा उसमें छोटे-छोटे फंक्शन, किटी पार्टी एवं जन्मदिन पार्टी इत्यादि का आयोजन किया जा सके ।

3. ब्रहमपुत्रा मार्किट में स्थित टॉयलेटो को बी०ओ०टी० के आधार पर जल्द से जल्द सुचारू रूप से संचालित किया जाये।

4. ब्रहमपुत्रा मार्किट में स्थित समस्त दुकानो का एक जैसा इंटीरियर होना चाहिए। दुकानो के सामने कोरिडोर में फलोरिंग एवं सीलिंग एक जैसी होनी चाहिए ।

5. ब्रहमपुत्रा मार्किट में रेनोवेशन कार्य के अन्तर्गत लगाये जा रहे फसाड की प्रोफाईल हाईलाईट होनी चाहिए तथा लाईट लगाई जाये ।

6. ब्रहमपुत्रा मार्किट में कराये जा रहे कार्य को ड्राईंग के अनुसार कराया जाये ।

7. ब्रहमपुत्रा मार्किट के निरीक्षण के उपरान्त मार्किट एसोसिएशन के साथ बैठक की गई। बैठक में मार्किट एसोसिएशन के पदाधिकारियों एवं दुकानदानों से मार्केट में एकरूपता लाने पर चर्चा की गई। चर्चा के दौरान दुकानदारों द्वारा दुकानों के साईन बोर्ड एक कलर और एक ही साईज में बनाने में सहमति दी गई तथा मार्केट के रिनोवेशन किये जाने पर मुख्य कार्यपालक अधिकारी को धन्यवाद दिया। एसोसिएशन का यह भी कहना था कि मार्केट के रिनोवेशन एवं उनके ग्राहकों को सुविधा होगी तथा उनकी संख्या में भी बढ़ोतरी होगी ।

 11,273 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.