नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा एंटरप्रिन्योर्स एसोसिएशन के चुनाव 20 जनवरी को, नामांकन फीस घटाई

1 min read

नोएडा, 16 दिसम्बर।

नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव 20 जनवरी, 2024 को होंगे। यह फैसला एजीएम में हुआ। नोएडा एंट्रेप्रिनियोर्स एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा (A G M) का आयोजन हुआ। इसमे गत वर्ष का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया ।

अध्यक्ष विपिन मल्हन ने इस अवसर पर उपस्थित सभी उद्यमी सदस्यों का धन्यवाद दिया । AGM में सर्व सम्मति से चुनाव की तिथि का ऐलान किया गया । आगामी 20 जनवरी 2024 को होंगे एनईए के चुनाव । इस अवसर पर श्री विपिन मल्हन ने चुनाव की फ़ीस में भारी कमी का ऐलान किया जिसे सर्व सम्मति से पारित किया गया । श्री मल्हन ने कहा कि फीस में कमी का मक़सद चुनाव में ज़्यादा से ज़्यादा लोग चुनाव में भाग ले ।
जहां पूर्व में पदाधिकारियों चुनाव में फ़ीस Rs. 11000/- थी वही इसे घटाकर Rs. 2100/- कर दिया गया है।कार्यकारिणी सदस्यों के चुनाव की फ़ीस भी Rs 5000/- से घटाकर Rs. 1100/- कर दिया है वहीं चुनाव के फॉर्म की फ़ीस 100 रुपये से घटाकर 100/- कर दी गयी है। इस अवसर पर अध्यक्ष  विपिन मलहन, पूर्व अध्यक्ष सुभाष चुग, राकेश कत्याल, अनूप भंडारी व योगेश आनन्द व अन्य सभी पदाधिकारी , कार्यकारिणी के सदस्य एवं भारी संख्या में सदस्य उपस्थित रहे।

 7,140 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.