नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा मीडिया कप-2023: नेटवर्क 10 और दैनिक जागरण के बीच होगा फाइनल मैच

1 min read

नोएडा, 16 दिसम्बर।
नोएडा मीडिया क्लब द्वारा नोएडा स्थित एनसीआर स्पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित नोएडा मीडिया कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मैच में नेटवर्क 10 ने नोएडा मीडिया क्लब को 7 विकेट से हरा कर फाइनल में पहुंचा।
नोएडा मीडिया क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए जिसमे पुनीत चोपड़ा ने सर्वाधिक नाबाद 58 और परवीन नेहरा ने 35 रन बनाए। नेटवर्क 10 के अभिषेक ने 3 विकेट झटके। नेटवर्क 10 की तरफ से गौरव अवाना ने शतकीय पारी खेली और 102 रन बनाए। मीडिया क्लब की तरफ से लोकेश चौहान, इंदर और मयूर ने 1-1 विकेट लिए।

मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल, फोनरवा के अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, संजय चोपड़ा ने गौरव अवाना को मैन ऑफ द मैच और पुनीत चोपड़ा को फाइटर ऑफ़ द मैच से सम्मानित किया।
वहीं दूसरे सेमीफाइनल मैच में दैनिक जागरण ने जी अनफिट 11 को 59 रनो से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दैनिक जागरण की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। दैनिक जागरण की तरफ से उल्लास गुप्ता ने 79 और एमएस मेहरा ने 27 रन बनाए। जी अनफिट 11 की तरफ से सिद्धार्थ ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके। जी अनफिट 11 की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए दो विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए। टीम की तरफ से सर्वाधिक रन दीपेश शर्मा ने नाबाद 72 रन बनाए। दैनिक जागरण की तरफ से कप्तान प्रदीप शुक्ला और अखिलेश ने एक एक विकेट लिए। उल्लास गुप्ता मैन ऑफ द मैच रहे।
आयोजन में सहयोगकर्ता एनजीई ई- मोबिलिटी, यूफ्लैक्स, एनएईसी, रिनाउन ग्रुप, आईसीसीपीएल, एचआरडी, प्रकाश अस्पताल, मैत्री, नवरत्न फाउंडेशन, युवा क्रांति सेना, आरके स्टील, डेलिजिंट बिल्डर्स, मोबाइल हाउस, और रिद्धि सिद्धि पेपर्स रहे।

 9,048 total views,  6 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.