नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 25 दिसम्बर।

भाजपा जिला कार्यालय सेक्टर 116 पर स्वर्गीय पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर सुशासन दिवस मनाया गया और संगोष्ठी का आयोजन रहा। इस संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में पुर्व मंत्री नबाब सिंह नागर, क्षेत्रीय मंत्री बीजेंद्र नागर रहे। सुशासन दिवस का कार्यक्रम सोमवार को ज़िला कार्यालय के साथ साथ हर मण्डल में भी मनाया गया।

नवाब सिंह नागर ने अपने वक्तव्य में कहा, “भारत माता के महान सपूत भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज जयंती है इस अवसर पर सदैव अटल जी की स्मृतियों को नमन करते हुए आप सभी की तरफ़ से मैं उनके चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। हम सब जानते हैं कि अटल जी भारत की राजनीति के आजाद शत्रु थे भारत को राजनीतिक अस्थिरता से उभारने और देश के अंदर राजनीति में पारदर्शिता का एक आदर्श प्रतिमान उन्होंने रखा था। आज का दिवस सुशासन दिवस के रूप में हमारी सरकारें आयोजित कर रही हैं और सदैव अटल जी का स्मरण कर रही है और उनके मूल्यों के प्रति पूरी प्रतिबद्धता के साथ लगकर के कार्य करने का संकल्प भी ले रही है।

बीजेंद्र नागर ने कहा कि भारतीय राजनीति में उत्कृष्ट लोकतांत्रिक मूल्यों के संवाहक, पूर्व प्रधानमंत्री, ‘भारत रत्न’ श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती ‘सुशासन दिवस’ के अवसर पर हम उन श्रद्धांजलि देते हैं सतह ही उनकी पावन स्मृतियां हम सभी के हृदय में सदैव जीवंत रहेंगी।

आज की इस संगोष्ठी में महामंत्री गणेश जाटव, उमेश त्यागी, डिम्पल आनंद, चंदगीराम यादव, पूर्व अध्यक्ष राकेश शर्मा, योगेन्द्र चौधरी, जुगराज सिंह चौहान, उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, गिरजा सिंह युद्धवीर चौहान, गिरीश कोटनाला , महेश अवना, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, मंत्री अमरीश त्यागी, चमन अवाना, प्रमोद बेहाल, राजकुमार झा, मनोज चौहान, रवि यादव, एस पी चमोली, मंडल अध्यक्ष कल्लू सिंह, गोपाल गौड़, बबलू यादव, पंकज झा, उमेश यादव, ओमवीर अवाना, गौतम शर्मा, मुक्तानंद शर्मा, माशूक़ मेहरा, अहसान ख़ान, गोविंद कंगरू, नेत्रपाल अवाना, विवेक, यश नागर, रवि मिश्रा, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 4,362 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.