नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्धनगर, 22 जनवरी।

भारतीय जनता पार्टी गौतमबुधनगर की एक ज़िला बैठक रविवार को  22 जनवरी के ऐतिहासिक अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की गौतमबुद्धनगर लोकसभा बुलंदशहर के सिकंदराबाद विधानसभा के चोला स्टेशन की शूटिंग रेंज मैदान पर 25 जनवरी ऐतिहासिक रैली होने को लेकर ज़िला कार्यालय तिलपता गोलचक्कर पर आयोजित की गयी।

इसमे मुख्य अतिथि क्षेत्रीय मंत्री श्री बिजेंद्र नागर रहे बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने की । बैठक का संचालन ज़िला उपाध्यक्ष सेवानन्द शर्मा ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय मंत्री बिजेंद्र नागर  ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को सभी कार्यकर्ता मंदिरों में भक्तों के साथ एलईडी के माध्यम से लाइव प्रसारण एवं मंदिर कीर्तन में भाग लेंगे और उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मान्य मोदी जी की ऐतिहासिक रैली होगी जिसमे क्षेत्र के पाँच लाख से अधिक लोग रैली में भाग लेंगे ज़िला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी जी ने कहा कि पाँच सौ वर्ष का इंतज़ार कल ऐतिहासिक दिन के साथ ख़त्म हो रहा है सभी देश वासी उत्सव के रूप में मना रहें है हम सबको भी उत्सव में सम्मिलित होते हुए मंदिर कीर्तन में सभी कार्यकर्ता कार्यक्रमों में लगेंगे और उन्होंने कहा कि रैली में ज़िले 300 बस और 1500 सौ गाड़ियों के साथ कार्यकर्ता रैली में जायेंगे।

इस अवसर पर मुख्य रूप से बिजेंद्र प्रमुख ज़िला महामंत्री मनोज गर्ग योगेश चौधरी धर्मेन्द्र कोरी ज़िला उपाध्यक्ष सेवानन्द शर्मा सुनील भाटी राहुल पंडित सतेंद्र नागर पवन नागर गुरुदेव भाटी मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य बीरेंद्र भाटी विकास चौधरी अनीता गौतम राज नागर अमित शर्मा मनोज भाटी जितेन्द्र भाटी सचिन शर्मा पंकज रावल सतवीर भाटी दिनेश भाटी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

 71,099 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.