नोएडा खबर

खबर सच के साथ

-एसीईओ ने कहा, मेहनत और इमानदारी का कोई विकल्प नहीं
-बेटियों को पढ़ाने और समानता का व्यवहार रखने की भी अपील की
-ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित
-अधिकारियों व कर्मचारियों ने भारत की एकता के लिए संविधान की ली शपथ
ग्रेटर नोएडा, 26 जनवरी।

देश के सभी नागरिकों में राष्ट्र सेवा की भावना होना बेहद जरूरी है। आप जिस भी पद पर हों, जो भी काम करते हों, उसको मेहनत और इमानदारी से पूरा करें। यही देश सेवा है।

यह उद्गार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ मेधा रूपम ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित ध्वजारोहण कार्यक्रम में कही। इस अवसर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने भारत की एकता के लिए संविधान की शपथ भी ली। इस अवसर पर सावित्रीबाई फूले बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं ने देशभक्ति गीतों का कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।
गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का शुभांरभ ध्वजारोहण के साथ हुआ। एसीईओ मेधा रूपम ने तिरंगा फहराया। उसके बाद राष्ट्रगान हुआ। इसके बाद प्राधिकरण के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने भारत की एकता के लिए संविधान की षपथ ली। सावित्रीबाई फूले बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं ने ”मेरे देश की धरती……, क्रांति की मशाल से…” जैसे देशभक्ति के कई गीत प्रस्तुत की। बांसुरी की धुन ने भी सभी का मंत्रमुग्ध कर दिया।

प्राधिकरण कर्मियों को संबोधित करते हुए एसीईओ मेधा रूपम ने कहा कि सभी को संविधान पढ़ना चाहिए। इससे देश को आगे ले जाने की प्रेरणा मिलती है। मेधा रूपम ने बेटियों को पढ़ाने और समानता का व्यवहार रखने की भी अपील की। उन्होंने ग्रेटर नोएडा की स्वच्छता और हरियाली को बढ़ाने के लिए सभी के सहयोग की अपील की। एसीईओ आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि हमारा लोकतंत्र तमाम अनुकूल और प्रतिकूल परिस्थितियों में भी आगे बढ़ रहा है। हमारा संविधान हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है।

ओएसडी नवीन कुमार सिंह ने देश को आजादी दिलाने वाले अमर शहीदों को याद किया। इस अवसर पर एसीईओ मेधा रूपम, एसीईओ श्रीलक्ष्मी वी.एस. एसीईओ आशुतोष द्विवेदी और एसीईओ सुनील कुमार सिंह ने सावित्रीबाई फूले बालिका इंटर कॉलेज की छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम के दौरान प्राधिकरण की ओएसडी हिमांशु वर्मा, विशु राजा, राजनीकांत पांडेय और जितेंद्र गौतम, वरिष्ठ प्रबंधक नियोजन सुधीर कुमार, प्रबंधक केएम चौधरी, ओएसडी अर्चना द्विवेदी सहित तमाम अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद रहे।

 11,113 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.