नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा प्राधिकरण के संविदा कर्मियों के कर्मचारी नेताओ और प्राधिकरण अफसरों के बीच हुई वार्ता फेल, 6 फरवरी को 4743 कर्मचारी हड़ताल पर जाएंगे

1 min read

नोएडा, 2 फरवरी।

नोएडा अस्थायी कर्मचारी संघ के 6 फरवरी को हड़ताल की घोषणा के बाद शुक्रवार को एडिशनल सीईओ संजय खत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में कोई रिजल्ट नही निकला। संघ के पदाधिकारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में प्राधिकरण के अफसरों के सामने कई तथ्य रखे मगर अधिकारी गम्भीरता से हल करने को तैयार नही हुए। इसके बाद हड़ताल पर जाने की चेतावनी के साथ मीटिंग खत्म हो गई।

संघ के महासचिव विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को शाम 5 बजे, मैट्रो कार्यालय सैक्टर 29 नौएडा में (एसीईओ) श्री संजय खत्री की अध्यक्षता में नौएडा अस्थायी कर्मचारी संघ रजि० 10231 प्रतिनिधि मंडल की मीटिंग हुई, इस मीटिंग में सभी डिवीजनो के डीजीएम और सभी सरकारी बैंकों के मैनेजर मौजूद थे। मीटिंग 5 बजे से दो घण्टे तक चली। मीटिंग का रिजल्ट शून्य (0) रहा, क्योंकि नौएडा प्राधिकरण बिना खर्च किये, सरकारी बैंकों से सस्ती मेडिक्लेम पॉलिसी(चिकित्सा सुविधा) दिलवाना चाहता है, जिसका कर्मचारियों को ईलाज में कोई लाभ नहीं मिल पाएगा ।
संघ के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि हमें सभी 4743 कर्मचारियों की प्राइवेट मेडिकल कैशलेश पालिसी चाहिए , जिससे बिना पैसे खर्च किये,कर्मचारियों व परिवार के सभी सदस्यों का प्राइवेट अस्पताल में ठीक से इलाज हो सके।
अन्य मांगों पर भी प्राधिकरण अधिकारियों का रवैया सकारात्मक नहीं है।
एसीईओ साहब और (डीजीएम) श्री विजय रावल साहब ने हमारी आज की मीटिंग की बातें , सीइओ साहब के समक्ष रखने का वादा किया है। कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल ने स्पष्ट कहा कि सभी विभागों के 4743 कर्मचारी 06/02/2024 में काम छोड़कर हड़ताल पर जा रहे हैं। आप सभी अधिकारियों के ड्राइवर भी गाडी छोड़कर, हड़ताल पर बैठेंगे। इस मीटिंग में नौएडा अस्थायी कर्मचारी संघ रजि० 10231 की तरफ से श्री देवेन्द्र कुमार शर्मा (अध्यक्ष) महासचिव विनोद कुमार शर्मा, पानसिह रावत, अनिल चौधरी, जगदीश रावत,अशरफ गाजी, महावीर सिंह, संजय शर्मा (मंत्री) मौजूद थे।

 8,664 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.