नोएडा खबर

खबर सच के साथ

–ग्रेनो प्राधिकरण को सालाना 10 करोड़ रुपये की होगी आमदनी
–पांच साल बाद हो रहे टेंडर, 60 यूनिपोल पहले से फंक्शनल है

ग्रेटर नोएडा, 17 फरवरी।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 74 नए यूनिपोल के लिए टेंडर निकाल दिए हैं। इन यूनिपोल के आवंटन हो जाने से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को इससे सालाना 10 करोड़ रुपये की आमदनी होने की उम्मीद है।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने शहर में लगे अवैध यूनिपोल को हटाने और नए यूनिपोल का टेंडर कर नए सिरे से आवंटित करने के निर्देश दिए हैं। सीईओ के निर्देश पर अमल करते हुए प्राधिकरण के अर्बन सर्विसेज विभाग ने नए यूनिपोल की लोकेशन के टेंडर निकाल दिए हैं। 5साल बाद यूनिपोल के टेंडर हुए हैं। एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने बताया कि 74 नए यूनिपोल के लोकेशन चिंहित किए गए। शुक्रवार को इनके लिए टेंडर निकाल दिए गए हैं। सर्वाधिक कीमत की बिड लगाने वाले को ये यूनिपोल आवंटित किए जाएंगे। यूनिपोल के टेंडर की डिटेल और यूनिपोल की लोकेशन को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की वेबसाइट www.greaternoidaauthority.in और ई-पोर्टल
https://etender.up.nic.in पर भी अपलोड की गई है। इसके लिए 29 फरवरी तक आवेदन किया जा सकता है और 4 मार्च को प्री क्वालिफिकेशन बिड खोली जाएगी। उन्होंने बताया कि लोकेशन के आधार पर इन 74 यूनिपोल के लिए 10 जोन बनाए गए हैं। हर जोन के लिए कंपनियों से आवेदन मांगे गए हैं। इन सभी यूनिपोल का आवंटन हो जाने से प्राधिकरण को सालाना 10 करोड़ रुपये की आमदनी होगी। बता दें, कि करीब 60 यूनिपोल पहले से आवंटित हैं। कंपनियां 3 साल के लिए इन यूनिपोल पर विज्ञापन लगा सकेंगी। इनके आकार व डिजाइन प्राधिकरण के मानकों के हिसाब से ही होंगे। सीईओ एनजी रवि कुमार ने अवैध यूनिपोल और उस पर विज्ञापन लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है।

 2,617 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.