नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा, 10 मार्च।

यूपीसिडा के अंतर्गत सूरजपुर साइट सी ग्रुप हाउसिंग विस्तार 2, ग्रेटर नोएडा के बिल्डर सोसाइटीज शिवालिक होम्स, मिगसून ग्रीन मेंशन, ओएसिस वेनेसिया हाइट्स एवम न्यूटेक ला गैलेक्सिया सोसाइटी के फ्लैट बायर्स जो पिछले 8 वर्षों से अपने फ्लैट्स की सीसी,ओसी एवम रजिस्ट्री की लड़ाई लड़ते आरहें हैं लेकिन न ही यूपसीडा प्राधिकरण ने और ना ही यहां के स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने और ना ही योगी जी की डबल इंजन की सरकार ने इस समस्या के समाधान के लिए कभी कोई सार्थक प्रयास किया है।

पिछले 8 वर्षों में 2 विधानसभा एवम 1 लोकसभा का चुनाव हुआ और हर बार हमें हमारे जनप्रतिनिधियों ने वादा किया कि हम आपलोगों की समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकलवाएंगे, लेकिन 8 वर्ष बाद भी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई हैं। इस एरिया में अन्य समस्याएं भी है जैसे सीवर लाइन का ना होना, सड़कों की साफ सफाई एवम कुडा निष्पादन की व्यवस्था का अभाव एवम पार्कों का रखरखाव एवम पार्कों में बच्चों के खेलने की सुविधा का होना इत्यादि मुख्य हैं।

अबकी बार फिर से लोकसभा का चुनाव होने वाला हैं और इसलिए इस बार सूरजपुर साइट सी ग्रुप हाउसिंग विस्तार 2, ग्रेटर नोएडा के सभी फ्लैट बायर्स ने यह निश्चय किया है कि इस बार लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे अगर चुनाव से पहले हमारी सोसाइटीज को सीसी एवम ओसी नहीं मिलता है। हमलोग अब केवल मोदीजी एवम योगी जी के नाम पर किसी ऐसे व्यक्ति को अपना वोट देकर जनप्रतिनिधि नहीं बनायेगें जिन्होंने पिछले 8 वर्षों में हमारी समस्यायों के समाधान के लिए कोई सार्थक प्रयास नहीं किया।

एक बार फिर से हम सभी यह दोहराते हैं कि “NO CC/OC, NO VOTE”. हिमांशु शेखर झा , शिवालिक होम्स, सुजीत शर्मा,मिगसून ग्रीन मेंशन, अविनाश सिंह, ओएसिस वेनेसिया हाइट्स , अमित झा , न्यूटेक ला गैलेक्सिया सोसाइटी,सूरजपुर साइट सी ग्रुप हाउसिंग विस्तार 2,ग्रेटर नोएडा

 21,315 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.