नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा, 4 अप्रैल।

ग्रेटर नोएडा के एक युवक के साथ कुछ बदमाशों ने एटीएम से पैसे निकलवाये और फिर चाकू मारकर घायल कर दिया। फिर उसके अपहरण की सूचना परिजनों को मिली। पुलिस की टीम सूचना पर दौड़ी, इंटेलिजेंस के आधार पर जब तलाश हुई तो पूरी कहानी बदली नजर आई। उक्त युवक पर कई लोगों का कर्ज था। उससे बचने के लिए यह सब ड्रामा करना पड़ा।

पुलिस मीडिया सेल के अनुसार गुरुवार 4.04.2024 को नितिन राघव निवासी म्यू सैक्टर -2 थाना क्षेत्र दादरी द्वारा डायल 112 पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी गयी कि उनका भाई विकास राघव उम्र लगभग 28 वर्ष नौकरी के लिए सैक्टर 142 के लिए जा रहा था, अल्फा -1 मैट्रो ए.टी.एम. पर पैसे निकालने के बाद कुछ लोगो ने उस पर चाकू से हमला कर दिया यह बात विकास ने मुझे फोन कर बतायी इसके बाद विकास का फोन लगातार बंद आ रहा है।
सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए जानकारी की गयी तो उक्त व्यक्ति की आखिरी लोकेशन जैतपुर चौकी क्षेत्र जुनपत थाना क्षेत्र सूरजुपर के पास होना पायी गयी, जाँच के इसी क्रम में थाना सूरजपुर पुलिस व सर्विलांस टीम व तकनीकी सहायता के संयुक्त प्रयास के फलस्वरुप विकास उपरोक्त को सकुशल बरामद कर लिया गया है, जिससे घटना के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ की गयी तो यह स्पष्ट हुआ कि विकास के ऊपर काफी लोगो का कर्जा है उस कर्जे की मांग से बचने के लिए विकास द्वारा चाकू मारकर लूट होने एंव स्वंय की अपहरण होने की कहानी गढ़ी गयी।
विकास की पत्नी से भी पूछताछ की गयी तो प्रारम्भ में विकास की पत्नी ने सम्पूर्ण घटनाक्रम से अनभिज्ञता जतायी परन्तु बाद में सघन पूछताछ में यह स्वीकार किया कि विकास पर काफी कर्जा है उसने कर्जा देने से बचने के लिए यह कहानी रची थी उक्त घटना क्रम के बारे में मुझे भी जानकारी थी, लेकिन अपने पति विकास के दबाव के कारण मै चुप रही। विकास से अन्य गहनता पूर्वक पूछताछ एंव विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 8,683 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.