नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 7 अप्रैल।

आज नोएडा भाजपा की त्रिदेव बैठक का आयोजन हुआ। भाजपा संगठन ने बूथ अध्यक्ष, बूथ सचिव और बीएलए टू को त्रिदेव का दर्जा दिया है।

यह बैठक भाउराव देवरस सरस्वती विद्या मंदिर, सेक्टर 12 में हुई। भाजपा ने इन त्रिदेव को देवता स्वरूप मानते हुए बूथ पर जीत का जिम्मा सौंपा है। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री श्री स्वतंत्र देव सिंह रहे। उनके साथ नोएडा विधायक श्री पंकज सिंह, गौतमबुद्ध नगर से लोक सभा प्रत्याशी और वर्तमान में संसद डॉ महेश शर्मा भी रहे।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने इस बैठक में सभी बूथ के कार्यकर्ताओं को नमन करते हुए कहा कि भाजपा ने आप सभी को देवता स्वरूप मानते हुए आपके बूथ पर जीत का जिम्मा सौंपा है। सामान्य चुनावों से लेकर विधायक और सांसद तक के चुनाव में पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पार्टी के हर बड़े नेता अपने दायित्वों के साथ जिस बूथ में निवास करते हैं, उसे मजबूत करने के लिए कार्य करें। आज हम सभी कार्यकर्ताओं को श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपनी भूमिका निभानी है ।

बूथ जीता, चुनाव जीता मूल मंत्र को लेकर हर बूथ कार्यकर्ता इस लोकसभा चुनाव में डॉ महेश शर्मा के ऐतिहासिक विजय के लिए कार्य करें। उन्होंने इसके साथ कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ते हुए कहा कि हमारा बूथ जितना मजबूत होगा, बूथ पर आपकी पकड़ जितनी मजबूत होगी, आप उतने ही स्वीकार्य नेता माने जाएंगे और आप हर सक्रिय बूथ के कार्यकर्ता की भूमिका पार्टी में महत्वपूर्ण होने वाली है।

विधायक पंकज सिंह ने इस मौक़े में कहा कि हम चुनाव में कितनी ही बड़ी विजय प्राप्त करने की इच्छा रखते हों लेकिन जब तक पोलिंग बूथ नहीं जीतते हैं तब तक चुनाव जीत ही नहीं सकते हैं इसलिए चुनाव में विजय की जो आत्मा है वह पोलिंग बूथ की विजय में है और इस विजय के आप सभी बूथ के कार्यकर्ता सारथी होने वाले हैं। आपकी मेहनत इस बार डॉ महेश शर्मा को रिकॉर्ड मतों से जिता का एक नया कीर्तिमान बनाएगी।

डॉ महेश शर्मा ने भी सभी बूथ के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि मेरा आप सभी से आग्रह है कि हमें एक ही लक्ष्य लेकर काम करना चाहिए कि हम अपना पोलिंग बूथ जीतेंगे और पुराने जितने भी रिकॉर्ड हैं उन सबको तोड़ने का संकल्प लेकर काम करें और श्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनायें।

मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर ने बताया कि नोएडा में 732 बूथ हैं और आज हर बूथ सक्रिय है और इसके साथ पन्ना प्रमुख तक की टीम भी बन गई है। आज के इस कार्यक्रम में 2000 से ज़्यादा बूथ के कार्यकर्ता रहे।

कार्यक्रम में लोकसभा प्रभारी अनिल शिशोदिया, सह प्रभारी के के शुक्ला, विधानसभा प्रभारी मीनाक्षी बराला, महामंत्री उमेश त्यागी, विधानसभा संयोजक गणेश जाटव, मनीष शर्मा, गिरजा सिंह, युद्धवीर चौहान, तन्मय शंकर, गिरीश कोटनाला , विनोद शर्मा, एस पी चमोली, प्रमोद बेहाल, चमन आवाना, मंडल अध्यक्ष गोपाल गौड़, कल्लू सिंह, लोकेश कश्यप, पंकज झा, प्रदीप चौहान, सत्य नारायण महावर, रवि प्रधान, उमेश यादव, शारदा चतुर्वेदी, ओमवीर अवाना, राम निवास यादव, शिवांश श्रीवास्तव, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 49,724 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.