नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 9 अप्रैल।

गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के समर्थन में भाजपा के दिग्गज नेता चुनावी सभा करने के लिए लगातार आ रहे हैं। अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 13 अप्रैल को नोएडा में डॉक्टर महेश शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। उनकी जनसभा का स्थल तय होना है लेकिन यह कंफर्म है कि वह शनिवार को शाम 5:00 बजे नोएडा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

उल्लेखनीय की चुनावी रण में भारतीय जनता पार्टी अन्य गठबंधन दलों से काफी आगे है सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में एक कॉलेज में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया था उसके बाद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक नामांकन के समय अपने प्रत्याशी के साथ खड़े थे। प्रदेश के दूसरे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में आकर डॉक्टर महेश शर्मा का हौसला बढ़ाया है। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने भी दादरी के पास विधानसभा स्तर के सम्मेलन में आकर चुनावी प्रबंधन में लगे लोगों का मार्गदर्शन किया है और अब 13 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नोएडा की जनता को संबोधित करने आ रहे हैं ।

इन सारी कसरतों से पता चलता है कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव को लेकर कितना गंभीर है नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने पुष्टि की है कि 13 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम कंफर्म है कार्यक्रम प्रभारी गणेश जाटव के मुताबिक केंद्रीय गृहमंत्री के लिए स्थल का चयन किया जा रहा है इसके लिए नोएडा हाट के सामने का मैदान या सेक्टर 44 में स्टेलर पार्क के सामने के स्थान में से किसी एक का चयन होगा।

बहरहाल जनसंपर्क के मामले में भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कार्यकर्ताओं और संगठन ने मजबूती से पकड़ बना रखी है, जबकि बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने खुर्जा में एक जनसभा को संबोधित किया और 22 अप्रैल को बसपा सुप्रीमो मायावती गौतम बुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के लिए जनसभा को सम्बोधित कर सकती है। इसके लिए स्थान का चयन किया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के संयुक्त प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर के चुनाव प्रचार के लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नाम पर भी चर्चा चल रही है लेकिन अभी इनका कोई कार्यक्रम फाइनल नहीं हुआ है।

 19,876 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.