नोएडा खबर

खबर सच के साथ

दादरी, 22 अप्रैल।

लोकतंत्र महोत्सव के पहले चरण का मतदान सम्पन्न हो गया है और दूसरे चरण का मतदान भी अन्तिम चरण में है, रविवार को भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र गौतमबुद्ध नगर के दादरी विधानसभा के गांवों एवं कॉलोनियों में जनसंपर्क किया।

दादरी विधानसभा के श्री परशुराम धर्मशाला, अग्रवाल धर्मशाला बडा बाजार, सामुदायिक केन्द्र गढ़ी, जीटी रोड, दादरी, 24 फुटा रेलवे रोड, प्रजापति धर्मशाला, दौलतराम कालोनी, एस्कोर्ट  कालोनी, पिंक सिटी 1, एवं मोहल्ला बागवालान के निवासियों से मुलाकात की और कहा कि आपका एक वोट लोकतंत्र की सबसे बडी ताकत है। सभी लोगों से अपील की है कि लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी अहम भूमिका निभाएं और अपने आस-पास के लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व वर्तमान सांसद गौतम बुद्ध नगर ने दादरी विधानसभा में जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बार रिकार्ड मतदान करके क्षेत्र का नाम इतिहास में दर्ज कराना है। आपका दिया हुआ प्यार, मान सम्मान को क्षेत्र में चार गुना विकास कराकर लौटाउंगा। मैं आप सभी के बीच में ये अपील करने आया हूँ कि विकास की तीव्र गति को बनाए रखने के लिए दिनांक 26.04.2024 को अधिक से अधिक संख्या में कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाए। भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में किया हुआ आपका प्रत्येक वोट देश के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

जनसंपर्क के दौरान दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर, चेयरमैन दादरी गीता पंडित, अभिषेक शर्मा, मंडल अध्यक्ष राजेश सिंघल, मनोज गोयल, राजेश गोयल, पवन बंसल, सचिन नागर, विनोद प्रजापति, एच.के. शर्मा, रोहित पण्डित, अभिषेक कौशिक, छोटे रावल, विजय रावल, ईष्वर वर्मा, तरुण भारद्वाज, नगर अध्यक्ष युवा मोर्चा दादरी नगर हर्ष बंसल समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 8,904 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.