नोएडा खबर

खबर सच के साथ

सूरजपुर थाना क्षेत्र में तिलपता गोलचक्कर के पास पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 19 नवम्बर।

थाना सूरजपुर क्षेत्र में शनिवार की सुबह हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी और उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। यह घटना तिलपता गोलचक्कर के पास हुई। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार  कर लिया है।

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल साद मियां खान ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा पीर कट 130 मीटर रोड, तिलपता गोल चक्कर के पास चेकिंग की जा रही थी तभी दौराने चेकिंग एक संदिग्ध रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए जिनको चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया गया तो वह वापस मुडकर सर्विस रोड़ की तरफ से वापस भागने का प्रयास करते हुए फिसल कर गिर गए और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने लगे।

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हेतु की गई फायरिंग के दौरान एक अभियुक्त अंकित उर्फ अमित उर्फ अक्की पुत्र धर्मवीर निवासी ग्राम कठहैडा, थाना दादरी, गौतमबुद्धनगर को पैर में गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश के कब्जे से 01 अवैध तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस व 01 खोखा कारतसू व 01 बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई है। घायल अभियुक्त को प्राथमिक चिकित्सा हेतु अस्पताल भेजा गया है। इसके विरूद्ध विभिन्न थानों पर गैंगस्टर एक्ट सहित करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। अभियुक्त का एक साथी सुमित मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। अभियुक्त के सम्बन्ध में अन्य जानकारी की जा रही है।

 4,120 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.