नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर विधानसभा: मोहम्मदपुर गांव बनेगा स्मार्ट विलेज, खर्च होंगे 6 करोड़ 50 लाख, विधायक की मौजूदगी में बेटी के हाथों हुआ शुभारम्भ

1 min read

-गुरु द्रोणाचार्य की पौराणिक एवं ऐतिहासिक नगरी कस्बा दनकौर के समीप स्थित ग्राम मोहम्मदपुर गुर्जर बनेगा स्मार्ट विलेज।

-06 करोड़ 50 लाख रुपए की धनराशि से होंगे विकास कार्य

-देश की तरक्की, प्रगति और खुशहाली में जेवर विधानसभा सबसे बड़ा योगदान निभाएगी।

80 लाख रुपए की धनराशि से होगा दनकौर से कासना संपर्क मार्ग के नवीनीकरण का कार्य,

-दर्जनों ग्रामों के छात्र-छात्राओं और दैनिक यात्रियों की बेहतर होगी आवागमन की सुविधा

जेवर, 29 अप्रैल।

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम मोहम्मदपुर गुर्जर में शनिवार को 6 करोड़ 50 लाख रुपए की धनराशि से स्मार्ट विलेज के कार्यों का शुभारंभ भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्धनागर की जिला कार्यकारिणी समिति के सदस्य श्री शैलेंद्र नागर की पुत्री निकिता नागर के करकमलों से हुआ। इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जन चौपाल के माध्यम से ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा उनके निराकरण हेतु संबंधित को आदेशित किया।
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि जेवर विधानसभा आज देश में ही नहीं अपितु पूरी दुनिया में विकास को लेकर चर्चा में है। गुरु द्रोणाचार्य की नगरी कस्बा दनकौर के समीप स्थित यह ग्राम बहुत जल्द स्मार्ट विलेज की सूची में शामिल होगा तथा यहां ग्रामवासियों को बरात घर, ड्रेनेज, सीवरेज, जलापूर्ति, इंटरलॉकिंग टाइल्स के निर्माण कार्यों के साथ साथ तालाबों का सौंदर्यीकरण जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।
इसके बाद जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने ग्राम ननुआ का राजपुर में दर्जनों ग्रामों को जोड़ने वाले लोक निर्माण विभाग के कासना से दनकौर संपर्क मार्ग के नवीनीकरण के कार्य का शुभारंभ सपेरे समुदाय के लोगों से कराया।
जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि 80 लाख रुपए की धनराशि से बनने वाले कासना से दनकौर संपर्क मार्ग से दर्जनों ग्रामों के यात्रियों को आवागमन में सहूलियत होगी तथा छात्र-छात्राओं को भी इसका लाभ मिलेगा।

 1,911 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.