नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा: आपके घर मे पुरानी पुस्तक, कपड़े और खिलौने है तो वाईएसएस फाउंडेशन को कर सकते हैं दान

1 min read

-दानवीर संग्रह कार्यक्रम में लोगों ने किया दान

नोएडा, 29 अप्रैल।

नोएडा की सोसाइटी सेक्टर-79 महागुन मीराबेला में शनिवार को वाईएसएस संस्था द्वारा दानवीर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
दानवीर कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य असहाय लोगों की मदद करना है। आप सभी से निवेदन है सभी के पास पुराने कपड़े, पुरानी किताबें, जो आपके काम की नहीं हैं परंतु ऐसे बहुत लोग हैं जिनकी जिंदगी संवर सकती है सिर्फ आपके और हमारे एक प्रयास से, तो कृपया आपके वो कपड़े, खिलौने,और किताबें अगर आप दान करना चाहते हैं तो आप संस्था के नम्बर 9811 37 9191 पर संपर्क करें। संस्था आपकी सोसाइटी में आकर संग्रह का कार्यक्रम आयोजित करेंगे और जरूरत मंद तक पहुंचाएंगे। जो कोई भी साथी इस अभियान में हमारे साथ जुड़ना चाहे वो हमें संपर्क करें।
संस्था के तत्वाधान में वस्त्र संग्रह एवं पर्यावरण संरक्षण कार्यक्रम एक लोकप्रिय आयोजन है जो अन्य सोशल वेलफेयर गतिविधियों में से एक है। हमारे वोलंटियर्स और सहयोगी लोग इस अभियान को सफल बनाने में सक्रिय रूप से योगदान दे रहे हैं।
इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोगों को हमारे तरफ से धन्यवाद दिया जाता है। हम आशा करते हैं कि इस संग्रह कार्यक्रम से हम असहाय लोगों की मदद कर सकेंगे और उन्हें अपनी जरूरतों के अनुसार वस्त्र उपलब्ध करा सकेंगे।
आज के कार्यक्रम में सहयोगी सदस्य के रूप में सोनम सिंह, सचिन गुप्ता, बालकिशन तिवारी ,विश्वास पांडे (अयोध्या वाले), पल्लवी चौधरी, रिंकू चौधरी ,पूनम सिन्हा, प्राचीर गंगवार, संदीप यादव, प्रशांत यादव, मोहनी श्रीवास्तव, वंदना वर्मा, उमेश विश्वकर्मा , प्रियंका सक्सेना, साइमा खान आदि सदस्य उपस्थित रहे।

 5,376 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.