नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : एमिटी विश्वविद्यालय के हजारों छात्रों ने सुनी पीएम के मन की बात

1 min read


एमिटी विश्वविद्यालय के हजारों छात्रों ने सुनी प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुचर्चित रेडियो कार्यक्रम ‘‘मन की बात’’ के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए एमिटी विश्वविद्यालय उत्तरप्रदेश में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके अंर्तगत एमिटी विश्वविद्यालय के हजारों संख्या में छात्रों और शिक्षकों ने इस 100वें एपिसोड को सुना और प्रोत्साहित हुए।

एमिटी शिक्षण समूह के संस्थापक अध्यक्ष डा अशोक कुमार चौहान ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने सदैव युवाओ ंको प्रभावित और प्रोत्साहित किया है। मन की बात कार्यक्रम देश के प्रधानमंत्री और युवाओं सहित आम जनता का जोड़ने का सशक्त माध्यम है। इस ऐतिहासिक एपिसोड ने युवाओं सहित हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है और नये दृष्टिकोण को व्याप्त किया है। आज हम सभी के लिए गर्व भरा समय है जब इस लोकप्रिय कार्यक्रम के 100 एपिसोड का प्रसारण संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में भी हुआ है। डा चौहान ने कहा कि आज के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी ने पिछले एपिसोड सम्मलित किये विभिन्न विषयों जैसे पर्यावरण, जल संरक्षण, आत्मनिर्भर भारत, लोकल फॉर वोकल आदि पर कार्य कर रहे लोगों से बात करके प्रगति को जाना है।

एमिटी विश्वविद्यालय के छात्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम से उन्हे बेहद प्रेरणा मिलती है और समाजिक कार्यो के लिए भी प्रोत्साहित होते है। आज तक उन्होनें मन की बात के सारे एपिसोड देखे है।

इस अवसर पर एमिटी विश्वविद्यालय के ग्रुप प्रो वाइस चांसलर रियर एडमिरल आर सी कोच्चर, एमिटी स्कूल ऑफ कम्यूनिकेशन के सलाहकार प्रो आर के डार्गन सहित एमिटी विश्वविद्यालय के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 10,207 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.