नोएडा खबर

खबर सच के साथ

साउथ की फ़िल्म “बघीरा” में दिखेगा कानपुर के प्रभात सिंह भदौरिया के अभिनय का जादू

1 min read

 

मुम्बई/नोएडा, 16 जून।

साउथ के फ़िल्म अभिनेता प्रकाश राज, श्री मुरली और रुक्मिणी वसंत के साथ कानपुर की मिडिल क्लास फैमिली से निकले प्रभात सिंह भदौरिया इस फ़िल्म में अभिनय करते नज़र आएंगे। वे जीनू की भूमिका में दिखेंगे।

इंस्टाग्राम और टिक टोक पर रील बनाने के शौक ने कानपुर के प्रभात सिंह भदौरिया को एक एक्टर बना दिया हैं। अब वे साउथ की पहली फ़िल्म बघीरा में कदम रखने जा रहे हैं। प्रभात सिंह भदौरिया मुश्ताक खान के साथ मुम्बई आइलैंड क्लब रिसॉर्ट में एक वेब सीरीज कर चुके है इस वेबसीरीज का नाम सेलिब्रेशन हैं कहा जा रहा है इस वेब सीरीज को जून के लास्ट महीने 2023 में OTT पर रिलीज़ करवाया जाएगा।

फिल्म साउथ की सबसे सफ़ल प्रोडक्शन हाउस में से एक Hombale फिल्म्स जिसने K.G.F Chapter 1 , K.G.F Chapter 2 , Kantara , Salaar और Yuvarathnaa जैसी ब्लॉक बस्टर फ़िल्म बनाई हैं । साउथ में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक प्रशांत नील के साथ मिलाकर ये प्रोडक्शन हाउस यह फ़िल्म बनाने जा रहे है। फिल्म की कहानी को लिखा है प्रशांत नील ने, जो इससे पहले ब्लॉक बोस्टर केजीएफ़ फिल्म की श्रृंखला का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार श्री मुरली (Sri Murali) और रुक्मिणी वसंत ( Rukmini Vasanth) मुख्य कलाकार रहेंगे ।
बघीरा एक आगामी कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर पैन-इंडिया फिल्म है। इस फिल्म को डॉ सूरी निर्देशित करेंगे।साउथ फिल्म बघीरा में प्रभात सिंह भदौरिया जीनू का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग जून लास्ट 2023 से शुरू होगी।

बघीरा फ़िल्म में अभिनय करने वालों में श्री मुरली, प्रकाश राज, अच्युत कुमार, .रुक्मिणी वसंत, प्रभात सिंह भदौरिया,रंगायण रघु, रीपस्टार, पुनीत रुद्रनाग
और मोहम्मद नदीम मोस्तोफा शामिल हैं।

 

 

 2,706 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.