नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा में 31 सप्ताह से प्रदर्शन कर घर खरीदार पूछ रहे हैं, कब होगी रजिस्ट्री और कब मिलेगा अपना घर ?

1 min read

ग्रेटर नोएडा, 16 जुलाई।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 31 हफ़्ते से घर ख़रीदारों का प्रदर्शन हर रविवार को जारी है। मौसम की परवाह किए बिन बड़ी संख्या में जुटे घर ख़रीदारों ने फिर सरकार से रजिस्ट्री और घरों के पज़ेशन देने की गुहार लगाई है। घर ख़रीदारों का कहना है कि लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की तरफ़ से भरोसा मिला है, लेकिन ज़मीन पर अभी भी कुछ नहीं हुआ है। उनका कहना है कि जब तक रजिस्ट्रियां शुरु नहीं होंगी और घरों के निर्माण का काम पूरा नहीं होगा तब तक वो शांतिपूर्ण तरीके से अपनी आवाज़ उठाते रहेंगे।
नेफ़ोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा है कि 31 हफ़्ते से शांतिपूर्ण प्रदर्शन ये बताता है कि घर ख़रीदार कितने अनुशासित हैं। 13 साल से सबकुछ सहने के बाद भी वो सरकार से बार बार बस यही अपील कर रहे हैं कि उन्हें इंसाफ़ मिले। अभिषेक कुमार ने कहा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन हमारी ताक़त है और इसे लगातार जारी रखा जाएगा।
प्रदर्शन में अहम भूमिका निभा रहे चंदन सिन्हा, अनुराग खरे, महेश यादव, राजकुमार, रोहित मिश्रा और अमित रात्रा का कहना है कि सरकार सबको घर की बात कर रही है, लेकिन पूरे पैसे देने के बाद भी हमें रजिस्ट्री और घर के लिए हर हफ़्ते प्रदर्शन करना पड़ रहा है।
हर हफ़्ते विरोध प्रदर्शन में शामिल हो रहे अनुपमा मिश्रा, सुधांशु किशोर, योगेश देवगन, अशोक श्रीवास्तव, एसपी गुप्ता, हिमांशु सक्सेना का कहना है कि सरकार को हमारा मुद्दा पता है, अथॉरिटी को पता है फिर देरी क्यों की जा रही है।
विरोध प्रदर्शन में सुबोध, शिव, अभिषेक जैन, सुहैल ख़ान, अमित, राजेश, राहुल सहित कई घर ख़रीदार शामिल हुए। वहीं इको विलेज 1, 2, 3, एक्वा गार्डन, कासा ग्रीन्स 1, ऐपैक्स गोल्फ़ एवेन्यू, देविका गोल्ड होम्ज़, अजनारा होम्स सहित कई सोसायटियों के घर ख़रीदार पहुंचे।

 6,756 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.