नोएडा खबर

खबर सच के साथ

-जनपद के 4 व 5 स्टार होटल अनावश्यक रूप से रेट में ना करें वृद्धि, सभी अपनी रेट लिस्ट 2 दिन में कराएं उपलब्ध

गौतमबुद्ध नगर, 26 जुलाई।

जिला गौतम बुद्ध नगर के इंडिया एक्सपो मार्ट ग्रेटर नोएडा में आगामी 21 से 25 सितंबर को आयोजित होने वाले इंटरनेशनल ट्रेड फेयर को लेकर बुधवार को डीएम मनीष कुमार वर्मा के निर्देशों के क्रम में अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान की अध्यक्षता में जनपद के होटल प्रतिनिधियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई।

इस बैठक में नगर मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह, इंडिया एक्सपो मार्ट के पदाधिकारी गण तथा जिले के 4 व 5 स्टार होटल के प्रबंधकगण उपस्थित रहे। अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि जनपद में आयोजित होने वाला इंटरनेशनल ट्रेड फेयर बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है, जिसमें देश विदेश के लोगों के द्वारा भी प्रतिभाग किया जायेंगा और उनको ठहरने की व्यवस्था 4 व 5 स्टार होटलों के सुईट में ही कराई जाएगी, इसलिए जनपद के होटल प्रबंधकों के द्वारा अपने अपने होटलों की क्षमता, रेट लिस्ट विद डिस्काउंट 2 दिन के अंदर अवश्य उपलब्ध करा दी जाए।

अपर जिलाधिकारी ने होटल प्रबंधकों का यह भी आह्वान किया कि उनके द्वारा अनावश्यक रूप से रेट में बढ़ोतरी न की जाए, सामान्यता जो होटल के रेट हैं उन्हीं के अनुरूप रेट लिस्ट तैयार करते हुए उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी होटल के द्वारा निर्धारित रेट से ज्यादा रेट की वसूली की जाती है तो संबंधित होटल के विरुद्ध नियमानुसार कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 9,852 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.