नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा, 30 अगस्त।

ग्रेनो वेस्ट सेक्टर-1 स्थित सुपरटेक इकोविलेज-1 को ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण ने अवैध तरीके से गेट खोलने पर नोटिस प्रेषित किया है। बिल्डर प्रबंधन ने परियोजना में कमर्शियल काम्प्लेक्स के सामने ग्रीन बेल्ट में अनाधिकृत तरीके से गेट का निर्माण किया है जो परियोजना के स्वीकृत मानचित्र के विपरीत है तथा ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण के भवन नियमावली का उल्लंघन है।

शिकायत प्राप्ति उपरांत ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण के मोबाइल स्क्वाड ने स्थलीय निरीक्षण किया और पाया कि कमर्शियल काम्प्लेक्स के सामने फ्रंट सेटबैक में अनाधिकृत रूप से गेट का निर्माण किया गया है। ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण ने नोटिस जारी कर 10 दिन के अंदर अनाधिकृत निर्माण को हटाने का आदेश दिया है।

सुपरटेक इकोविलेज-1 निवासियों ने बताया कि परियोजना के मानचित्र में कमर्शियल काम्प्लेक्स को कनविनिएंट शॉप के रूप में दर्शाया गया है परन्तु वास्तविक स्थिति यह है कि कमर्शियल मार्किट पूरी तरफ से परियोजना का अलग हिस्सा कर दिया गया है जिसका एंट्री-एग्जिट गेट भी अलग कर दिया है। कमर्शियल मार्किट का गेट सर्विस रोड पर बाहर खुलने की वजह से रोजाना शाम को सैकड़ो वाहन सड़क पर लगे होते हैं जिससे रोजाना शाम के समय ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रहती है।

 4,798 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.