नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा : रामाज्ञा स्कूल और रामाज्ञा स्पोर्ट्स अकादमी के छात्रों ने 65 वी राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में दिखाया जलवा

1 min read

नोएडा, 16 सितंबर।

 रामाज्ञा स्कूल और रामाज्ञा स्पोर्ट्स अकादमी के छात्रों ने एक बार फिर अपनी अविश्वसनीय शूटिंग कौशल से राष्ट्रीय स्तर की इस प्रतियोगिता में अपनी नाम रौशन किया। भोपाल में आयोजित 65वीं राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप (10 मीटर पिस्टल) में देश के हर कोने से 5000 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच, रामाज्ञा के खिलाड़ियों ने उच्च कोटि की प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

रामाज्ञा ग्रुप ऑफ स्कूल्स की डायरेक्टर, श्रीमती रजनी गुप्ता की निगरानी में, इन प्रतिभाशाली छात्रों ने टीम इंडिया के ट्रायल में अपना स्थान पक्का किया है। रामाज्ञा के कुल 12 छात्रों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और यह साबित कर दिखाया कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ अभ्यास ही सफलता की कुंजी है।

इस प्रतियोगिता में प्रतिभाशाली शूटर्स आरना सिंह, अनुष्का गोयल, आयुष जैन, आदित्य शेखावत, श्यामा सारस्वत, प्रियंका शर्मा, उत्कर्ष मोहन, अंकित भाटी, दुनिया एल. सहगल, महिता दत्ता, रिद्धिमा सिंह और प्रीति त्यागी ने शानदार प्रदर्शन किया। रामाज्ञा ग्रुप ऑफ स्कूल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री उत्कर्ष गुप्ता ने इन असाधारण छात्रों को बधाई दी।

गौरतलब है श्री नितिन चौधरी के नेतृत्व एवं कोच श्री उज्ज्वल के कुशल मार्गदर्शन में शूटएक्स अकादमी है हर दिन एक नया कीर्तिमान हासिल कर रही है। कोच श्री बालियान और कोच अभिनव झा इन सितारों को आकार देने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं। 10 मीटर पिस्टल शूटिंग चैंपियनशिप में श्यामा सारस्वत, आरना सिंह, अनुष्का गोयल और आयुष जैन ने अपना दमखम दिखाया। इतना ही नहीं श्यामा सारस्वत और प्रियंका शर्मा ने टीम इंडिया ट्रायल में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

 13,351 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.