नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन के चुनाव जल्द कराए जाएं- चौधरी राजकुमार

1 min read

नोएडा, 26 सितम्बर।

नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारियों ने माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों के क्रम में जल्द चुनाव घोषित करने की मांग की है। इस संबंध में संगठन के पूर्व अध्यक्ष चौधरी राजकुमार सिंह के नेतृत्व में मंगलवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ लोकेश एम से मुलाकात की।

नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष चौ राजकुमार सिंह व अन्य कर्मियों द्वारा मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा लोकेश एम से मुलाकात कर जल्द से जल्द एसोसिएशन के चुनाव कराने की मांग की तथा वास्तविक स्थिति से अवगत कराया की जो एसोसिएशन के चुनाव 28 अप्रैल 2023 को संपन्न किए जाने थे उस पर पूर्व अध्यक्ष कुशल पाल सिंह द्वारा प्राधिकरण के खिलाफ याचिका दायर कर स्थगन आदेश ले लिया था जबकि पूर्व अध्यक्ष जनवरी 2023 में ही सेवानिवृत हो चुके हैं, स्थगन आदेश व याचिका को माननीय उच्च न्यायालय द्वारा 21 सितंबर 2023 को निस्तारित करते हुए नोएडा प्राधिकरण को एसोसिएशन के चुनाव कराने हेतु निर्देशित किया गया है ।

जिसके क्रम में एनईए के पूर्व पदाधिकारियों द्वारा माननीय उच्च न्यायालय के आदेशों के क्रम में जल्द से जल्द चुनाव की तिथि नियत करते हुए चुनाव पर्यवेक्षक व चुनाव अधिकारी नियुक्त करने की मांग की गई तथा यह भी अवगत कराया गया कि पूर्व कार्यकारिणी का कार्यकाल 24 अगस्त 2023 को समाप्त हो चुका है, जिसके संबंध में मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया गया कि जल्द चुनाव सम्पन्न करवाये जाएंगे।

कर्मचारियों के प्रतिनिधि मंडल में पूर्व अध्यक्ष चौ राजकुमार सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा,राहुल कुमार,अमरजीत सिंह, व सुभाष चंद्र आदि उपस्थित रहे।

 8,515 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.