नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा: उद्योग विहार आरडब्ल्यूए सेक्टर 82 की 11 वी आम सभा मे पहुंचे 175 सदस्य

1 min read

नोएडा, 28 जनवरी।

उद्योग विहार आरडब्ल्यूए सेक्टर 82 द्वारा रविवार को आम सभा का आयोजन किया गया जिसमें तकरीबन 175 निवासियों ने भाग लिया। यह सर्वाधिक संख्या है। मीटिंग के प्रारम्भ में उन निवासियों के प्रति 2 मिनट का मौन धारण कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई जिनका स्वर्गवास पिछले एक वर्ष में हुआ है ।
मीटिंग को आगे बढ़ाते हुए अध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा जी ने कार्यकाल में हुए कार्यों को निवासियों के सामने रखा जिसके लिए निवासियों ने जोर से तालियां बजा कर स्वागत किया। अध्यक्ष जी ने आने वाले समय में उद्योग विहार में होने वाले कामों का ब्योरा उपस्थित निवासियों के सामने रखा उसको भी ध्वनिमत से पारित किया गया ।
2022-23 का लेखा जोखा कोषाध्यक्ष श्री अतुल यादव एवं सतेन्द्र सिंह जी ने पढ़ कर सुनाया। जब ऑडिटेड बैलेंस शीट ध्वनिमत से पारित किया जा रहा था तभी रंजन कुमार ‌नाम के ‌एक निवासी ने पिछली बार की तरह उपद्रव कराने की कोशिश की। उपद्रव में इनका साथ श्री बी एन पांडे और श्री मयंक चौहान ने भी दिया। उपस्थित चौकी इंचार्ज श्रीमती प्रीति पवार जी ने तुरन्त स्थिति का संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की और हालात काबू में कर लिये। यह देख कर निवासियों ने आरडब्ल्यूए पर दबाव बनाया कि अगर श्री बी एन पांडे यहां नहीं रहते हैं तो मीटिंग में कैसे शामिल हुए और इनको मयंक चौहान के समेत RWA कार्यकारिणी से बाहर निकाला जाये क्योंकि जब इन्होंने RWA टीम के साथ मिलकर कोई कार्यनहीं किया है तो इनका टीम में रहने का कोई मतलब नहीं बनता।

निवासियों ने रंजन और मयंक के ऐतराज को दरकिनार करते हुए फिर एक बार तालियां बजाकर ऑडिटेड बैलेंस शीट पास किया। कुछ निवासियों द्वारा सुझाव भी दिए गए जिनको अध्यक्ष जी ने गंभीरता से सुना और शीघ्र इनका निर्वाह करने का आश्वासन दिया।

अंततः अध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा ने आये हुए निवासियों का धन्यवाद किया और मीटिंग समाप्त ‌होने की घोषणा की।
मीटिंग में श्री संजीव अग्रवाल , श्री वी.के.चौहान ,अनुज कुमार शर्मा ,मनोज गुप्ता, आर.सी.मिश्रा , रोमेश सिंह, के एम पांडेय, अजय कुमार, अजय शर्मा, सूरज शर्मा, श्रीमती मीना चौहान, उषा शर्मा, रंजना तिवारी, नीरू शर्मा, पूनम सिंह, रश्मि यादव व लगभग 200 निवासी शामिल हुए।

 13,347 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.