नोएडा खबर

खबर सच के साथ

फोनरवा का बिजली संकट पर चिंतन : नोएडा में बिजली की “जर्जर” व्यवस्था क्या गर्मियों से पहले सुधरेगी ?

1 min read

नोएडा, 17 फरवरी।

फोनरवा कार्यालय सेक्टर 52 में फोनरवा कार्यकारिणी कमेटी की बैठक हुई जिसमें अन्य विषयों के साथ साथ आरडब्ल्यूए से संबंधित समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया।

सभी सदस्यों का कहना था बिजली विभाग से लगातार कई बैठक हुई थी जिसमें उनके उच्च अधिकारियों ने आश्वासन दिया था कि मार्च 2024 तक बहुत हद तक बिजली की समस्या में सुधार होगा और इसके लिए उनको पर्याप्त बजट भी मिला था। परंतु अभी भी आरडब्ल्यूए से बिजली की समस्याएं लगातार आ रही हैं।
सेक्टरों में ट्रांसफार्मरों, लाइनों, जंग खाए हुए खंभों, बेकार फीडर जंक्शन/पैनल बॉक्स,मीटर बॉक्स आदि की हालत अभी भी खराब है। उसमे विशेष सुधार नहीं हुआ है। अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने कहा कि जल्दी ही बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करके बिजली की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। कुछ सदस्यों का कहना था कि नोएडा प्राधिकरण में उनके द्वारा दी गई शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। आरडब्ल्यूए की समस्याओं का जल्दी से जल्दी समाधान हो इसके लिए जल्दी हो इसके लिए मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा प्राधिकरण के साथ बैठक की जाएगी।
इस मीटिंग में अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा , महासचिव के के जैन , कोषाध्यक्ष पवन यादव , विजय भाटी , अशोक कुमार मिश्रा, देवेंद्र सिंह, सुशील यादव , प्रदीप वोहरा, लाटसाहब लोहिया एडवोकेट , संजय चौहान, सुखबीर सिंह , हृदेश कुमार गुप्ता, उमाशंकर शर्मा, देवेंद्र कुमार, , सुशील शर्मा, कोसिंदर यादव, भूषण शर्मा तथा अन्य सदस्य उपस्थित थे।

 8,451 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.