नोएडा खबर

खबर सच के साथ

–जमीन की कीमत करीब 40 करोड़ रुपये होने का आकलन
–ग्रेटर नोएडा में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी
ग्रेटर नोएडा, 27 फरवरी।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बुधवार को बिसरख के खसरा नंबर 773 की जमीन पर अवैध कब्जे को ढहा दिया। इस कार्रवाई में 20 हजार वर्ग मीटर जमीन खाली कराई गई, जिसकी कीमत लगभग 40 करोड़ रुपये होने का आकलन है।
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी हिमांशु वर्मा ने बताया कि बिसरख के खसरा नंबर 773 की जमीन प्राधिकरण की अधिग्रहित व कब्जा प्राप्त जमीन है। कुछ कालोनाइजर इस जमीन पर अवैध निर्माण कर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे। वर्क सर्किल तीन के वरिष्ठ प्रबंधक मनोज सचान, प्रबंधक प्रशांत समाधिया और सहायक प्रबंधक गौरव बघेल की टीम ने मंगलवार को मौके पर जाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। करीब 3 घंटे तक यह कार्रवाई चली।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के साथ ही बिसरख कोतवाली की पुलिस भी इस कार्रवाई में शामिल रही। टीम ने लगभग 20 हजार वर्ग मीटर जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया। टीम ने खसरा नंबर 750 की जमीन पर अवैध निर्माण करने वालों को भी तत्काल खाली करने की चेतावनी दी है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ अन्नपूर्णा गर्ग ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति ने अवैध कब्जे की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने लोगों से अपील की है कि इन कालोनाइजरों के झांसे में आकर अपनी गाढ़ी कमाई न फंसाएं। ग्रेटर नोएडा के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण करने की इजाजत नहीं है। ग्रेटर नोएडा में कहीं भी जमीन खरीदने से पहले प्राधिकरण से संपर्क कर पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

 9,097 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.