नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 3 मार्च।

मेट्रो पर कोरे वादे और छलावे से आक्रोशित ग्रेटर नोएडा के निवासियों ने रविवार को एक मूर्ति चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया।

आज एक बार फिर एक मूर्ति चौक ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मेट्रो और सार्वजनिक परिवहन को लेकर निवासियों ने प्रदर्शन किया। चुनाव नजदीक आने पर भी, आचार संहिता लागू होने से पहले मेट्रो को लेकर कोई ठोस नतीजा निकलने की आशा धूमिल होते देख कर निवासियों का आक्रोश कई गुणा बढ़ गया है।

नेफोवा के वरिष्ट उपाध्यक्ष एवं स्थानीय निवासी दीपांकर कुमार का कहना है कि सरकारी संवेदनहीनता और एक दशक से ज्यादा समय से स्थानीय जनप्रतिनिधियों की इस क्षेत्र में सार्वजनिक परिवहन के लिए उदासीनता से यातायात व्यवस्था चरमरा गई है। बड़े विस्मय का विषय है कि इतनी बड़ी संख्या में वोटरों के प्रभावित होने के बावजूद जनप्रतिनिधियों का इस और कोई ध्यान नहीं है।

प्रदर्शन में लगातार शामिल होने वाले यहाँ के निवासी रवीन्द्र सिन्हा काफ़ी आक्रोशित और बेहद नाराजगी जाहिर करते हुए चेतावनी देकर कहा कि अगर सार्वजनिक परिवहन के क्षेत्र में कोई गंभीर प्रयास और सकारात्मक परिणाम नहीं दिखा तो निश्चित रूप से इसका खामियाजा आने वाले समय में जनप्रतिनिधियों को भुगतना पड़ेगा और जनसमर्थन में निश्चित रूप से कमी आयेगी।

आज के प्रदर्शन में सुधांशु किशोर,बिपिन प्रसाद,गंगेश कुमार,रोहित मिश्रा,महेश यादव,रवीन्द्र सिन्हा,राकेश रूहेला,अजय कुमार,जितेन्द्र श्रीवास्तव,अशोक श्रीवास्तव,सुहैल खान,अनुपमा मिश्रा,अनुराग खरे,पवन कुमार चौधरी,अनुराग सिन्हा,आरसी भट्ट,शैलेश सिंह,रंजना सिंह एवं अन्य सदस्य का कहना है कि मेट्रो स्वीकृत होने तक ये प्रदर्शन न केवल जारी रहेगा बल्कि और भी बड़े स्तर पर इसका विस्तार होगा।

 21,996 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.