नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा में 13 अप्रैल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा शिल्पहाट के सामने, ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया डायवर्जन प्लान

1 min read

नोएडा, 12 अप्रैल।

नोएडा शिल्प हॉट सैक्टर 33 में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा के कारण नोएडा ट्रैफिक डायवर्जन की एडवाईजरी जारी की  है, जिसमें नोएडा शहर के बॉटनिकल गार्डन, सैक्टर 37, शशिचौक, सैक्टर 31.25 चौक, एनटीपीसी/इस्कॉन मन्दिर व कार्यक्रम स्थल के आस-पास के मार्गो पर सुरक्षा एवं सुचारू यातायात व्यवस्था की दृष्टि से समय 17ः00 बजे से 18ः00 बजे तक यातायात प्रतिबन्धित/यातायात डायवर्जन किया जायेगा। यातायात डायवर्जन किये जाने वाले मार्गो का विवरण निम्नवत् है

-कालिन्दी कुंज/महामाया फ्लाईओवर से सैक्टर 37 की ओर आने वाले यातायात को सैक्टर 44 यू-टर्न/छलैरा फ्लाईओवर से डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।
-सैक्टर 49/छलैरा-आगाहपुर से सैक्टर 18 की ओर जाने वाले यातायात छलैरा/सैक्टर 37 अण्डरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कराकर महामाया फ्लाईओवर से गन्तव्य को भेजा जायेगा।
-सैक्टर 18 से सैक्टर 37/छलैरा की ओर जाने वाले यातायात बॉटनिकल गार्डन से पहले यू-टर्न कर जीआईपी/गार्डन गलेरिया के सामने से होते हुए गन्तव्य को भेजा जायेगा।
-सैक्टर 41 से शशिचौक गोलचक्कर की ओर आने वाले यातायात को शशिचौक से पूर्व थाना सैक्टर 39 की ओर डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।
-एडोब से एनटीपीसी/ईस्कॉन मन्दिर की ओर आने वाले यातायात को एनटीपीसी अण्डरपास से होकर भेजा जायेगा।
-सैक्टर 60 से एलिवेटिड होकर इस्कॉन मन्दिर की ओर उतरने वाले यातायात को प्रतिबन्धित कर सैक्टर 18 की ओर भेजा जायेगा।
-गिझौड चौक से इस्कॉन मन्दिर की ओर आने वाले यातायात को गिझौड चौक से सैक्टर 57 की ओर डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।

-थाना फेस-3/सैक्टर 67 से एलिवेटड होकर सैक्टर 18 की ओर आने वाला यातायात सैक्टर 60 अण्डरपास के ऊपर से बाऐं टर्न कर सैक्टर 71/सैक्टर 52 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगें।
-बॉटनिकल/सैक्टर 37 से जीआईपी की ओर जाने वाले यातायात को अटटा चौक से सैक्टर 18 की ओर डायवर्ट कर गन्तव्य को भेजा जायेगा।

जनसभा में आने वाले वाहन निम्नानुसार मार्गो का प्रयोग कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच सकते है –
जनसभा में आने वाले वाहनों/बसों की रूट व्यवस्था

खुर्जा, सिकन्द्राबाद, बुलन्दशहर की ओर से आने वाली बसें
दादरी से लालकुंआ होकर सैक्टर 62 मॉडल टाउन गोलचक्कर से सैक्टर 60 अण्डरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कर थाना फेस-3 के सामने से यू-टर्न कर शॉपरिक्स मॉल तिराहा से गिझौड चौक से बाऐं टर्न कर सैक्टर 53 गिझौड तिराहा से दाहिने टर्न कर अरावली चौकी के सामने होकर जनसभा में आने वाले व्यक्तियों को उतार कर सैक्टर 35 से बाऐं टर्न कर सुमित्रा अस्पताल के पास से यू-टर्न लेकर एनटीपीसी अण्डरपास होकर एडोब के पास बनी पार्किग में पार्क करेंगे।

जेवर, कासना ग्रेटर नोएडा से आने वाली बसें

परीचौक से सूरजपुर से किसान चौक से पर्थला से सैक्टर 71 अण्डरपास होते हुए होशियारपुर तिराहे से दाहिने टर्न कर सैक्टर 53 गिझौड गांव तिराहे से बाऐं टर्न कर अरावली चौकी के सामने होकर जनसभा में आने वाले व्यक्तियों को उतार कर सैक्टर 35 से बाऐं टर्न कर सुमित्रा अस्पताल के पास से यू-टर्न लेकर एनटीपीसी अण्डरपास होकर एडोब के पास बनी पार्किग में पार्क करेंगे।

नोटः-यातायात डायवर्जन के दौरान इमरजेन्सी वाहनों को सकुशल पास कराया जायेगा।

कृपया असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्गाें का प्रयोग करे तथा यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 6,170 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.