नोएडा खबर

खबर सच के साथ

रबुपरा नगर पंचायत अध्यक्ष और सभासद ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

1 min read

लखनऊ/जेवर, 12 मई।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पूरे प्रदेश के लिए जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा मॉडल बनेगी। जेवर पूरे देश में सबसे ज्यादा विकसित होगा। यह आज का विकास लोगों के भविष्य को उज्जवल करेगा। उन्होंने कहा कि 06 वर्ष पहले यूपी में गुंडाराज चरम पर था, लेकिन आज यूपी विकास का मॉडल बन रहा है”

मुख्यमंत्री ने यह बात शुक्रवार 12 मई 2023 को जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा से निर्विरोध निर्वाचित हुए अध्यक्ष और सभी सभासदों से जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के साथ लखनऊ लोकभवन स्थित कार्यालय में मुलाकात के समय कही।
मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष श्री शशांक सिंह के साथ सभी सभासदों को बधाई देते हुए कहा कि ” निकाय चुनाव में नगर पंचायत रबूपुरा और आपने पूरे प्रदेश में एक मिसाल कायम की है। नगर पंचायत रबूपुरा को मॉडल बनाने के लिए सीएसआर फंड के माध्यम से विकास कार्य कराए जाएंगे। आज आपकी नगर पंचायत रबूपुरा के पास ही एशिया का सबसे बड़ा नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, मेडिकल डिवाइस पार्क व फिल्म सिटी जैसी अतिमहत्वपूर्ण योजनाएं पर काम चल रहा है। उत्तर प्रदेश 06 वर्ष पूर्व अपराध के नाम से विख्यात था और आज प्रदेश विकास के मॉडल के रूप में जाना जाता है।”
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का आभार और धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि “यह सब आपके नेतृत्व में पूरे प्रदेश में हो रहे विकास के कारण ही संभव हो पाया है। आज अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर जनता का विश्वास कायम है।”
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह व नगर पंचायत रबूपुरा के निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष श्री शशांक सिंह व नीरज गोयल ने कस्बा जेवर में श्री मोहम्मद आजम खान के द्वारा हाथ से तैयार की दरी भी माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को भेंट की।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष श्री शशांक सिंह तथा सभासद श्री संजू, श्री रोहित सिंघल, श्री धीरज शर्मा, श्री प्रेम कुमार, श्री कुलदीप शर्मा, श्री राकेश मीणा, श्रीमती पूजा देवी, श्रीमती शारदा देवी, श्रीमती शहनाज, श्रीमती पूनम तोमर, श्रीमती अनु तायल, श्रीमती साबिया भी मौजूद रहे।

 6,494 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.