नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा, 26 जुलाई।

फेडरेशन ऑफ नोएडा रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को नवनियुक्त पुलिस उपायुक्त यातायात श्रीमती सुनीति से उनके सेक्टर 14 स्थित कार्यालय में मुलाकात की और उनके साथ नोएडा में यातायात की समस्याओं के साथ-साथ यातायात के लिए बेहतर पुलिस व्यवस्था को लेकर भी चर्चा हुई।

श्रीमती सुनीति ने कहा कि नोएडा की यातायात व्यवस्था के सुधार के लिए हमारा पूरा डिपार्टमेंट प्रतिबद्ध है । हमारे पास यातायात से संबंधित बहुत शिकायतें आती है और हम उन सभी शिकायतों के समाधान का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा की शिकायत के साथ-साथ हमें फोनरवा व आरडब्लूए से नोएडा में यातायात के सुधार के लिए सुझाव भी प्राप्त होने चाहिए जिसके आधार पर हम कार्रवाई कर सकें। उन्होंने कहा कि फोनरवा व आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों साथ जल्दी ही बैठक की जाएगी ।
फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा ने कहा के विभाग के प्रयास से नोएडा के यातायात व्यवस्था में सुधार हुआ है लेकिन अभी भी इसमें सुधार की आवश्यकता है। महासचिव के के जैन ने कहा कि फोनरवा व आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने ट्रैफिक पुलिस के साथ नोएडा में कई यातायात जागरूकता अभियान चलाए गए हैं। भविष्य में भी ट्रैफिक पुलिस के साथ सड़कों को सभी के लिए सुरक्षित बनाने के लिए नागरिकों के बीच जागरूकता पैदा करने के अभियान में सहयोग के लिए हम हमेशा तैयार हैं।

इस अवसर पर फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा , महासचिव के के जैन , अशोक मिश्रा,अशोक त्यागी , पवन यादव, उमाशंकर शर्मा तथा यातायात विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

 3,100 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.