नोएडा खबर

खबर सच के साथ

गौतमबुद्ध नगर: पुलिस कमिश्नरेट के 27 में से 25 थानों को मुख्यमंत्री कार्यालय की मूल्यांकन रिपोर्ट में पहला स्थान, आईजीआरएस सेल को 5 हजार का ईनाम

1 min read

नोएडा, 23 दिसम्बर।

पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर द्वारा आईजीआरएस पोर्टल पर प्राप्त जनशिकायतों के निस्तारण के संदर्भ में मुख्यमंत्री उ0प्र0 कार्यालय द्वारा जारी मूल्यांकन रिपोर्ट में लगातार प्रथम स्थान प्राप्त किया गया। 27 में से 25 थानों को प्रथम स्थान मिला है।

लखनऊ से जारी मूल्यांकन रिपोर्ट के अनुसार पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा लगातार आईजीआरएस पोर्टल पर प्राप्त जनशिकायतों के निस्तारण के संदर्भ में मा0 मुख्यमंत्री उ0प्र0 कार्यालय द्वारा जारी मूल्यांकन रिपोर्ट में प्रथम स्थान प्राप्त किया गया है। पुलिस कमिश्नर द्वारा आई0जी0आर0एस0 पोर्टल (जनसुनवाई पोर्टल) पर उच्च स्तर से प्राप्त शिकायती सन्दर्भाे का त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हेतु माह के प्रत्येक शुक्रवार को समीक्षा की जाती है, जिसके कारण मा0 मुख्यमंत्री उ0प्र0 कार्यालय द्वारा जारी मूल्याकंन रिपोर्ट में कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर द्वारा लगातार प्रथम स्थान प्राप्त किया गया है।

इन पुलिस स्टेशनों की परफॉर्मेंस रही अव्वल

कमिश्नरेट के 27 में से 25 थानों को भी मिला प्रदेश में प्रथम स्थान। थाना सैक्टर-142, सैक्टर-63, नॉलेज पार्क, जारचा, सैक्टर-49, सैक्टर-58, फेस-1, महिला थाना, जेवर, बीटा-2, दनकौर, दादरी, सैक्टर-24, फेस-2, सैक्टर-20, रबूपुरा, ईकोटैक-3, सूरजपुर, फेस-3, कासना, सैक्टर-39, सैक्टर-113, सैक्टर 126, ईकोटेक-1 एवं थाना एक्सप्रेस-वे भी प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहे।
पुलिस आयुक्त, द्वारा लगातार मॉनीटरिंग, विशेष सेल के गठन, हल्का प्रभारियों की वर्कशाप और सैमीनार का आयोजन कर जॉच रिपोर्टों की गुणवत्ता में बढ़ोत्तरी सुनिश्चित करायी गयी, जिसके परिणाम स्वरूप एक भी प्रकरण डिफाल्टर नहीं।
पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर श्रीमती लक्ष्मी सिंह के निर्देशन में गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से प्राप्त सभी शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए उनका त्वरित व गुणवक्ता पूर्ण निस्तारण लगातार किया जा रहा है।
पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर द्वारा प्रभारी निरीक्षक IGRS सेल को 5,000 रुपए के इनाम से पुरुस्कृत किया गया है।

 6,515 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.