नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा में भाजयुमो ने किया नमो एप कार्यशाला का आयोजन, नए वोटर तक सम्पर्क का लक्ष्य

1 min read

नोएडा, 29 दिसम्बर।

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महानगर ने शुक्रवार को युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव के नेतृत्व में जिला कार्यालय सेक्टर 116 में नमो ऐप कार्यशाला का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजयुमो में राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी श्री कपिल परमार मुख्य विशिष्ट अतिथि भाजयुमो में पश्चिमी क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री सुखविंदर सोम तथा भाजपा नोएडा महानगर जिला अध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता जी रहे।

युवा तरुणाई को संबोधित करते हुए कपिल परमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां की। उन्होंने बताया कि आज संपूर्ण देश में चारों ओर विश्व स्तरीय राष्ट्रीय राजमार्गों का निर्माण तीव्र गति से हो रहा है उन्होंने बताया कि उज्ज्वला योजना के माध्यम से महिलाओं को धुएं से मुक्ति मिली है। कोरोना काल में मोदी जी ने संपूर्ण देशवासियों को मुफ्त में वैक्सीन उपलब्ध करने के साथ-साथ विश्व के अन्य देश को भी वैक्सीन उपलब्ध कराई, कपिल परमार ने युवा साथियों को 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी जी की सभी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और इस चुनाव में प्रत्येक बूथ को जीतने का लक्ष्य दिया।

कार्यशाला को संबोधित करते हुए सुखविंदर सोम ने नमो एप सभी युवा साथियों के मोबाइल में डाउनलोड करवाया तथा उनको बताया कि इस ऐप के माध्यम से वह अपनी बात प्रधानमंत्री मोदी जी तक रख सकते हैं उन्होंने बताया कि नमो ऐप में सरकार द्वारा किए गए सभी कार्यों का आंकड़ा उपस्थित है जो कि सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचने में सहयोगी सिद्ध होगा और सभी साथी नमो एप से डाटा लेकर के अपने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी भेज सकते हैं, सुखविंदर सोम ने युवा मोर्चा के सभी साथियों से अधिक से अधिक युवाओं से संपर्क कर स्कूल कॉलेज विद्यालय इत्यादि जगहों पर जाकर के नमो ऐप डाउनलोड करवाने का आग्रह किया।
युवा मोर्चा को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने युवाओं को विकसित भारत यात्रा से होने वाले लाभों से अवगत कराया उन्होंने बताया कि किस प्रकार से एक करोड़ से ज्यादा आयुष्मान कार्ड इस विकसित भारत यात्रा के दौरान पूरे देश भर में बने हैं उन्होंने बताया कि किस प्रकार से विकसित भारत यात्रा के दौरान 4.50 लाख से ज्यादा महिलाओं ने उज्जवला कनेक्शन के लिए आवेदन किया है उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी की विश्वकर्म योजना कामगार युवाओं के लिए मील का पत्थर सिद्ध हो रही है तथा अधिक से अधिक कामगर युवाओं को विश्वकर्मा योजना की जानकारी उपलब्ध कराने और उनको इस योजना से जोड़ने का आग्रह किया।
कार्यक्रम के समापन में युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव ने सभी साथियों को 2024 के चुनाव को ध्यान में रखते हुए अधिक से अधिक नव मतदाताओं से संपर्क कर उनको मोदी जी और योगी जी की जनकल्याणकारी योजनाओं और देश और राज्य में हो रहे अभूतपूर्व विकास से अवगत कराने का आग्रह किया।
कार्यक्रम में भाजपा नोएडा महानगर जिला महामंत्री उमेश त्यागी भाजपा युवा मोर्चा जिला प्रभारी एवं वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष मनीष शर्मा मंडल अध्यक्ष पंकज झा युवा मोर्चा जिला महामंत्री अनुज प्रधान मोहित शर्मा कार्यक्रम का अद्भुत संचालन करने वाले जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मिश्रा, विपुल शर्मा नरेंद्र जोगी नवीन मिश्रा तुषार गोयल प्रवीण चौहान सत्यम सिंह संजय चौधरी विनय कुमार कौशल यादव साधना शर्मा कपिल धारीवाल मोनू जोगी सूर्य शर्मा आकाश चौहान अंकुश चौधरी शुभम सिंह अमित अवाना शिवम पाठक रवि वाल्मीकि इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 6,664 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.