नोएडा खबर

खबर सच के साथ

यूपी कांग्रेस के नए प्रभारी अविनाश पांडेय से मिले नोएडा से कांग्रेस नेता

1 min read

 

-नोएडा के काँग्रेस कार्यकर्ताओ को एकजुट होने का किया आह्वान

नई दिल्ली/नोएडा, 2 जनवरी।

पूर्व प्रदेश सचिव पूर्व महानगर अध्यक्ष नोएडा काँग्रेस मुकेश यादव के साथ पूर्व प्रदेश सदस्य सतेन्द्र शर्मा एवं अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय कोडिनेटर लियाकत चौधरी तीनो नेताओ ने मंगलवार को काँग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पर पूर्व सांसद वर्किंग कमेटी के सदस्य राष्ट्रीय महासचिव उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त प्रभारी श्री अविनाश पांडेय से मुलाकात कर बधाई एव शुभकामनाएं दी।

पूर्व पीसीसी सदस्य वरिष्ठ नेता सतेन्द्र शर्मा ने बताया कि काँग्रेस कार्यकर्ताओ में जोश भरने का काम करेंगे। श्री अविनाश पाण्डेय जी कई राज्यो के प्रभारी रहे चुके है वरिष्ठ नेता होने का यूपी के कार्यकर्ताओं को अनुभव का फायदा होगा,नोएड़ा के तीनों नेताओ ने जिले गौतमबुद्धनगर के बारे में विस्तृत चर्चा की ओर आगामी लोकसभा चुनाव में मजबूती से काम करने का भरोसा दिया,पूर्व महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव ने कहा है कि यूपी जोड़ो यात्रा में जनता जनार्दन का भरपूर समर्थन मिल रहा है कार्यकर्ता मजबूती से यूपी जोड़ो यात्रा में पैदल चल रही है। नोएड़ा से भी कई कार्यकर्ता यात्रा में चल रहे है आगमी लोकसभा चुनाव में काँग्रेस पार्टी मजबूती से लड़ने जा रही है।

नवनियुक्त प्रभारी श्री अविनाश पाण्डेय ने कार्यकर्ता को आह्वान किया है की आप सभी काँग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ बेठकर पार्टी को मजबूत करँगे और मिलकर सगठन को मजबूत बनायेगे,राष्ट्रीय अल्पसंख्यक विभाग के कोडिनेटर श्री लियाक़त चौधरी ने बधाई देते हुये कहा है कि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता ने हमेशा सघर्ष किया है जनता के लिए काम किया है,बधाई इन वालो में राष्ट्रीय कोडिनेटर लियाक़त चौधरी,पूर्व महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव,पूर्व पीसीसी सदस्य सतेन्द्र शर्मा,राहुल कुमार रहे।

 14,339 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.