नोएडा खबर

खबर सच के साथ

बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने जेवर क्षेत्र में दर्जन भर गांवों में किया जनसम्पर्क

1 min read
जेवर, 26 मार्च।

भाजपा गौतमबुद्ध नगर के प्रत्याशी डा. महेश शर्मा, सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री भारत सरकार ने मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत जेवर विधानसभा के गांवों तिरथली, मुरादगढी, चकवीरमपुर, बीरमपुर, नगला शाहपुर, मुढ़रह, कानपुर, मिलक करीमावाद, भीकनपुर आकलपुर एवं म्याना में ‘‘जन संपंर्क’’ किया। गांव पहुचने पर ग्रामवासियों ने उनको फूलों की माला, पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

सभी ग्रामवासियों को संबोधित करते डा. महेश शर्मा  ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 वर्षो में सेवा, अनुशासन और गरीब कल्याण को ध्यान में रखते हुए कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की है जिसका लाभ सभी लोगों को मिल रहा है यही कारण है कि आज पूरा देश में मोदी सरकार का गुणगान कर रहा है। मोदी सरकार की गारंटी है कि सरकार, किसानों के हितों को प्राथमिकता देती है। आपका आशीर्वाद सदैव इसी तरह मिलता रहे और 2024 में पुनः प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने में आप सभी की सहभागिता और आशीर्वाद रहेगा और मुझे विश्वास है कि आगामी लोकसभा चुनाव में गौतम बुद्ध नगर की जनता कमल निशान का बटन दबाकर भाजपा को पूर्ण बहुमत से विजयी बनायेगें।

जनसभा के दौरान सतपाल तालन, धर्मेन्द्र भाटी, पप्पू प्रधान, बबली चौधरी, प्रदीप शर्मा, संजय रावत, सुनील, नरेश त्यागी, नरेश शर्मा, उदयवीर चौधरी, ओमकार भाटी, देवेन्द्र भारद्वाज, ओमकार भाटी, मेघ सिंह बघेल, शिव कुमार बघेल,प्रवीन सिंह, सिंहराज सिंह, गजेन्द्र मास्टर जी, होशियार मास्टर जी, कोमल प्रधानाचार्य जी, दीपक सिंघल, मोनू सिंघल समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

 12,620 total views,  4 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.