नोएडा खबर

खबर सच के साथ

नोएडा में बीजेपी प्रवक्ता गोपाल अग्रवाल ने लगवाया मेगा आयुष्मान कैम्प, 263 लोग हुए शामिल

1 min read

नोएडा, 7 अप्रैल।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल के नेतृत्व में लगाए गए चिन्मय मिशन में रविवार को आयोजित किए गए आयुष्मान मेगा कैंप में 263 लोगों की उपस्थिति दर्ज कराई गई।

इस मेगा कैंप में पूरे भारत देश के विभिन्न राज्यों से आयुष्मान कार्ड के पात्रता सूची में 116 लोग चिन्हित पाए गए तथा 90 से ज्यादा लोगों के आयुष्मान कार्ड की नि:शुल्क केवाईसी करके उनकी सॉफ्ट कॉपी उनको दे दी गई है। कुछ लोगों के सॉफ्टवेयर डाटा मैच करने के लिए सॉफ्टवेयर प्रक्रिया में है।
साथ ही राशन कार्ड, पेंशन, दिव्यांग कार्ड, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री मुफ्त सिलेंडर उज्जवला योजना आदि के बारे में बताया गया। हमारा प्रयास है, कि अंत्योदय तक आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे। हर वर्ग तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचे, इसके लिए हमारी टीम निरंतर कार्य कर रही है।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा, आज भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर जनता जनार्दन की सेवा करने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ, ये मेरे लिए अत्यंत हर्ष का विषय है। भाजपा का तो हर एक कार्यकर्ता जनसेवा के लिए समर्पित है। सेवा परमो धर्म को चरितार्थ करते हुए हम हर वर्ग तक बिना किसी भेदभाव के जनहितैषी योजनाओं का लाभ पहुंचा रहे हैं।

इस मेगा कैंप में उपस्थित सम्मानित जनों को टीबी जैसी भयंकर बीमारी के लक्षणों की जानकारी दी साथ ही यदि कोई व्यक्ति इससे पीड़ित है। और स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं का लाभ लेना चाहता है तो श्री गोपाल कृष्ण जी के ऑफिस पर संपर्क कर सकता है।
इस मेगा कैंप में जनहितकारी कार्य कर कैंप को सफल बनाने के लिए हमारे वालंटियर एवं सभी साथियों का योगदान भी सराहनीय है। जनसेवा के लिए भाजपा सदैव समर्पित रहती है।

 10,716 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.