नोएडा खबर

खबर सच के साथ

ग्रेटर नोएडा, 10 अप्रैल।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भीड़ भाड़ एवं आबादी को देखते हुए गौतम बुद्ध नगर विकास समिति ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियो के साथ पैदल पुल की आवश्यकता के लिए सर्वे किया।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेजी से शहरीकरण और आबादी में वृद्धि हुई है, जिससे सड़कों पर बढ़ते वाहन यातायात और भीड़ का में इज़ाफ़ा हुआ है। दुर्भाग्यवश, मौजूदा समय में पैदल यात्रियों की आवश्यकताओं को पूरा करने में पर्याप्त नहीं है, जिससे व्यस्त चौराहों और उच्च यातायात क्षेत्रों में दुर्घटना संभावित क्षेत्र बढ़ रहे है जिसके लिए गौतम बुद्ध नगर विकास समिति के सदस्यों ने सीईओ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के नाम ज्ञापन एसीईओ अन्नपूर्णा को दिया था। जिसके फल स्वरूप विषय की गंभीरता को लेते हुए एसीओ अन्नपूर्णा गर्ग द्वारा चिन्हित स्थानों का आज सर्वे करवाया गया जिसमे अथॉरिटी और समिति के सदस्यों ने साथ मिलकर सर्वे किया।

जिन स्थानों पर आज सर्वे किया गया
उनमे मुख्य रूप से गौर सिटी व पाम ओलंपिया के मध्य,सुपरटेक और निराला ग्रीनशायर के मध्य, शाहबेरी कट और गैलेक्सी ब्लू प्लाजा मोड के पास, ऐस सिटी व स्टेलर् जीवन के पास एवं हनुमान मन्दिर व इको विलेज 1 के पास किया गया यह सर्वे पिछले दो दिनों से अथॉरिटी और समिति के सदस्यों के सहियोग से किया जा रहा है।

सर्वे के दौरान सचिव अनूप कुमार सोनी, उपाध्यक्ष हिमांशु राजपूत, प्राधिकरण से सीनियर प्रबंधक राकेश कुमार गौतम , प्रबंधक रतिक, प्रशांत, सत्येंद्र , एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

 9,849 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.