नोएडा खबर

खबर सच के साथ

जेवर विधानसभा के चीती गांव में क्षेत्र पंचायत की खुली बैठक आम जनता के साथ

1 min read

जेवर, 23 मई।

जेवर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को चीती गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने आम जनता के साथ खुली बैठक कर सरकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की। इस बैठक में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह भी शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि जनता सरकारी योजनाओं को जाने, उसके लिए सभी विभागों के अधिकारी विस्तार से सभी योजनाओं के बारे में बताएंगे, चूंकि उत्तर प्रदेश सरकार चाहती है कि प्रदेश की आवाम सरकारी योजनाओं का ठीक से लाभ उठाएं और जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ सरकारी अमला जनता के बीच में जाकर, उन्हें लोक कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित कराएं।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे बताया कि हमारा प्रयास है कि जनता के बीच में जाकर, उनकी समस्याएं सभी अधिकारी जाने और समयबद्धता के साथ उनका निस्तारण करें।
आज की बैठक में ग्राम लौदोना के प्रधान श्री कृष्ण चौधरी, जहांगीरपुर देहात के प्रधान श्री श्रीनिवास आर्य, ग्राम जेवर खादर के प्रधान श्री किशनपाल, ग्राम पंचायत मेहँदीपुर के प्रधान मोहम्मद अली, ग्राम चूहड़पुर के प्रधान यासमीन, बंजरपुर के प्रधान श्री प्रमोद, चीती के प्रधान श्री नरेन्द्र सिंह भाटी, माडलपुर की प्रधान श्रीमती पिंकी आदि और श्री हरसिंह, नसीरुद्दीन, जगवीर सिंह, डोरीलाल, कविता, गोपाल आदि क्षेत्र पंचायत सदस्य भी मौजूद रहे।

इस बैठक में ग्रामवासियों द्वारा दिए गए विकास कार्यों के प्रस्ताव भी सम्मिलित किए गए। इस बैठक में जेवर ब्लॉक प्रमुख श्रीमति मुन्नी देवी पहाड़िया, बीडीओ श्री हनुमान प्रसाद, एडीओ कॉपरेटिव श्री आलोक रंजन, एडीओ कृषि श्री यशपाल सिंह, एडीओ सेल्फ हेल्प श्री अनिल कुमार के साथ कृषि, सिंचाई, पशुपालन, बिजली, राजस्व आदि के अधिकारी भी मौजूद रहे।
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने विभिन्न ग्रामों में तैनात महिला लेखपालों से मुलाकात कर, उनकी समस्याओं को जाना तथा स्वयं सहायता समूह की प्रमुख से बात कर, वहां चल रहे दस महिला सेल्फ हेल्प ग्रुप के बारे में विस्तृत जानकारी ली और महिलाएं आत्मनिर्भर बनें, इसके लिए पूर्ण सहयोग किए जाने का आश्वासन दिया।

 6,021 total views,  2 views today

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

साहित्य-संस्कृति

चर्चित खबरें

You may have missed

Copyright © Noidakhabar.com | All Rights Reserved. | Design by Brain Code Infotech.